• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sirohi
  • खटीक समाज की प्रतिभाओं का सम्मान, विद्यार्थियों के लिए निशुल्क कोचिंग सेंटर खोलने का भी निर्णय
--Advertisement--

खटीक समाज की प्रतिभाओं का सम्मान, विद्यार्थियों के लिए निशुल्क कोचिंग सेंटर खोलने का भी निर्णय

Sirohi News - अखिल भारतीय खटीक समाज राजस्थान प्रदेशस्तरीय सम्मेलन जयपुर में आयोजित किया गया। इस अवसर पर समाज की प्रतिभाओं का...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:25 AM IST
खटीक समाज की प्रतिभाओं का सम्मान, विद्यार्थियों के लिए निशुल्क कोचिंग सेंटर खोलने का भी निर्णय
अखिल भारतीय खटीक समाज राजस्थान प्रदेशस्तरीय सम्मेलन जयपुर में आयोजित किया गया। इस अवसर पर समाज की प्रतिभाओं का सम्मान करने के साथ ही बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर देते हुए समाज ने संकल्प लिया कि वे समाज की हर बेटी को उच्च शिक्षित करने के लिए सामूहिक रूप से प्रयास करेंगे। साथ ही जिला स्तर पर समाज के विद्यार्थियों के लिए निशुल्क कोचिंग सेंटर खोलने का भी निर्णय लिया गया। सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पाली, जालोर व सिराेही से भी बड़ी संख्या में समाज बंधु पहुंचे। इस अवसर पर प्रदेश महिला मोर्चा का शपथ ग्रहण भी हुआ।

समाज के प्रदेश प्रवक्ता राकेश चंदेल ने बताया कि जयपुर में सांसद डॉ. मनोज राजोरिया, प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक डॉ. ओपी महेंद्रा के आतिथ्य में आयोजित सम्मेलन में संत मंगलनाथ महाराज भी मौजूद थे। इस अवसर पर महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष बगड़ नगरपालिका की चेयरमैन सुशीला बुंदेला की प्रदेश कार्यकारिणी व 33 जिलों की महिला अध्यक्ष को शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में 747 प्रतिनिधियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान सांसद मनोज राजोरिया ने समाज को राजनीतिक स्तर पर भी मजबूत करने व समाज में हर संभव सहयोग के लिए तत्पर रहने का आह्वान किया। प्रदेश महासचिव सीपी महिंद्रा ने आभार जताया। प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामसुंदर चावला, सुरेश चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष रुपेश बोराणा, रेवेन्यू बोर्ड के सदस्य आरएएस अधिकारी चिरंजीलाल दायमा, रेवेन्यू बोर्ड के स्पेशल ऑडिट अधिकारी इंदरसिंह पवार, वरिष्ठ समाजसेवी कांतिभाई चंदेल व पूर्व बैंक अधिकारी नरेंद्र खींची समेत कई समाजबंधुओं ने स्वागत किया।

X
खटीक समाज की प्रतिभाओं का सम्मान, विद्यार्थियों के लिए निशुल्क कोचिंग सेंटर खोलने का भी निर्णय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..