• Home
  • Rajasthan News
  • Sirohi News
  • यूथ कांग्रेस का सदस्य बनने के लिए ऑनलाइन आवेदन की सुविधा
--Advertisement--

यूथ कांग्रेस का सदस्य बनने के लिए ऑनलाइन आवेदन की सुविधा

भारतीय युवा कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। यूथ कांग्रेस सदस्य बनने के लिए पहली बार...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 06:45 AM IST
भारतीय युवा कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। यूथ कांग्रेस सदस्य बनने के लिए पहली बार ऑनलाइन आवेदन की सुविधा मिलेगी। इसके लिए यूथ कांग्रेस ने एप भी लांच किया है। ऑनलाइन व ऑफलाइन सदस्य बनने के लिए 27 मार्च आखिरी तिथि है। संगठन

चुनाव को लेकर बुधवार को चुनाव अधिकारी आकाश भाटिया सिरोही पहुंचे। गोयली चौराहा पर युवा नेता राजेन्द्रसिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद सर्किट हाउस में युवा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। आकाश भाटिया ने आगामी सदस्यता अभियान व चुनाव प्रक्रिया को लेकर जानकारी दी तथा आगामी आने वाले युवा कांग्रेस के चुनाव में भाग लेने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया। इस मौके यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव सिद्धार्थ गहलोत, पूर्व जिलाध्यक्ष हरीश परिहार, विधानसभा अध्यक्ष मुजफ्फर बेग, नेता प्रतिपक्ष अब्बास अली, पूर्व अध्यक्ष महावीरसिंह, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष सुरेशसिंह राव, दशरथ नरूका ने विचार व्यक्त किए। इस मौके आरिफ मकरानी, प्रकाश मेघवाल, अंकुर रावल, भुवनेश माली, चेतन प्रजापत, प्रवीण कुमार समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

सक्रिय सदस्य ही दे सकेगा जिला व प्रदेश कार्यकारिणी के लिए वोट

चुनाव अधिकारी आकाश भाटिया ने बताया कि सक्रिय सदस्य ही जिला व प्रदेश कार्यकारिणी के लिए वोट दे सकेगा। सदस्यता अभियान 27 मार्च तक चलेगा। दूसरे चरण में आवेदनों की स्कू्रटनी और तीसरे चरण में चुनाव नामांकन होगा। भाटिया ने बताया कि इस बार लोकसभा अध्यक्ष के लिए चुनाव नहीं होगा। पूर्व जिलाध्यक्ष व कांग्रेस महासचिव हरीश परिहार ने भाटिया को भरोसा दिलाया कि सदस्य बनाने में सिरोही जिला प्रदेश के टॉप थ्री जिलों में शुमार होगा। परिहार ने बताया कि यूथ कांग्रेस भाजपा सरकार की नाकामी को जनता तक पहुंचाने का काम करेगी।

यूथ कांग्रेस के चुनाव अधिकारी आकाश भाटिया ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

सिरोही. चुनाव अधिकारी आकाश भाटिया ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली।