Hindi News »Rajasthan »Sirohi» राजस्व शिविर में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

राजस्व शिविर में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

पोसालिया. उज्जवला योजना के तहत महिला को गैस कनेक्शन वितरित किया। भास्कर न्यूज | पोसालिया राजस्व लोक अदालत:...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 07, 2018, 06:25 AM IST

  • राजस्व शिविर में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
    +1और स्लाइड देखें
    पोसालिया. उज्जवला योजना के तहत महिला को गैस कनेक्शन वितरित किया।

    भास्कर न्यूज | पोसालिया

    राजस्व लोक अदालत: न्याय आपके द्वार अभियान के तहत जिले की ग्राम पंचायत तंवरी, अरठवाड़ा, निंबज व सुरपगला में शिविर आयोजित किए गए। शिविर में कलेक्टर बाबूलाल मीणा व अतिरिक्त कलेक्टर आशाराम डूडी ने ग्राम तंवरी व अरठवाड़ा शिविर में लगे विभिन्न काउंटरों पर जाकर जानकारी ली तथा आमजन से रूबरू होकर समस्याओं को सुना एवं मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिए। अरठवाड़ा शिविर में पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष तारा भंडारी व तंवरी में सिरोही प्रधान प्रज्ञा कुंवर ने कहा कि राज्य सरकार ने यह एक अच्छा कदम उठाया जिसमें समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर ग्रामीणों को राहत प्रदान की जा रही है। उन्होंने जन कल्याणकारी योजनाओं का भी लाभ उठाने का आव्हान किया। सिरोही के उपखंड अधिकारी नाथूसिंह ने बताया कि ग्राम तंवरी में उपखण्ड न्यायालय के विचाराधीन प्रकरणों में से 05 प्रकरणों का निस्तारण किया गया शिवगंज के उपखंड अधिकारी प्रकाश चन्द्र अग्रवाल ने बताया कि ग्राम अरठवाड़ा शिविर में पंचायत की ओर से 65 पट्टे जारी किए।

    शिविर में ग्रामीणों ने बताई समस्याएं

    निंबज | कस्बे के अटल सेवा केंद्र में बुधवार को राजस्व लोक अदालत : न्याय आपके द्वार शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में आए ग्रामीणों ने अपने क्षेत्र की समस्याएं बताई, जिनके समाधान के लिए आश्वासन दिया गया। शिविर में उपखंड अधिकारी शैलेंद्रसिंह, तहसीलदार जितेंद्रसिंह, सरपंच भवानीसिंह देवड़ा, प्रसार अधिकारी हीरालाल, पंचायत समिति सदस्य मोहनसिंह देवड़ा, पटवारी रामाराम, आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी जमुना प्रसाद, सचिव सत्यनारायण, जलदाय विभाग जेईएन जयप्रकाश, डिस्कॉम जेईएन विपेंद्रसिंह ने मिलकर लोगों के समस्याओं का समाधान किया गया। सरपंच भवानीसिंह ने बताया कि राज्य सरकार की विभिन्न योजना के तहत राज्य सरकार ने शिविर के माध्यम से विभिन्न समस्याओं का समाधान मौके पर ही किया जा रहा है, जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है। इस मौके अनोप सिंह परिहार, भरतसिंह व मुकेश प्रजापत समेत ग्रामीण मौजूद थे।

    निंबज. अटल सेवा केंद्र मे न्याय आपके द्वार शिविर आयोजित हुआ।

  • राजस्व शिविर में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sirohi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×