Hindi News »Rajasthan »Sirohi» कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट कल सिरोही आएंगे

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट कल सिरोही आएंगे

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के 3 मई को एक दिवसीय जिले के दौरे पर आगमन पर कांग्रेस की ओर से स्वागत किया जाएगा।...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 06:35 AM IST

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट कल सिरोही आएंगे
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के 3 मई को एक दिवसीय जिले के दौरे पर आगमन पर कांग्रेस की ओर से स्वागत किया जाएगा। तैयारियों को लेकर शहर के सुनहरी कुंज में कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें कार्यक्रम की रुपरेखा बनाई गई। प्रदेशाध्यक्ष का सिरोही जिले की सीमा मोरस आगमन पर टोल नाके पर स्वागत के साथ शुरूआत होगी। बैठक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व पूर्व विधायक संयम लोढा के मुख्य आतिथ्य एवं जिलाध्यक्ष गंगाबेन गरासिया की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में पूर्व विधायक संयम लोढा ने कहा कि अगले छह महिने घर-घर जाकर भाजपा की विफलताओं एवं दुष्प्रचार की प्रति लोगों को सजग करना है। सिरोही जिले में कांग्रेसजनों ने गत चार वर्षों में भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष किया है। लोढा ने कहा कि चार साल में पांच कलेक्टर बदलकर राज्य की भाजपा सरकार ने यह साफ संदेश दे दिया है कि वह हर हाल में सत्ता का दुरूपयोग करने में आमादा है। कोई अधिकारी जिले में आकर स्थितियों को समझने लगे उससे पहले ही उसे रवाना कर दिया जाता है। सरकारी जमीन पर कब्जा कर बैठे लोगों को भाजपा का पूरा संरक्षण है। उन्होंने कहा कि भाजपा को यह बताना चाहिए कि वो किन कारणों से बार बार चंद महीनों में प्रशासनिक अधिकारियों को रवानगी दे रही है। बैठक में जिलाध्यक्ष गंगाबेन गरासिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस ने विपक्ष के रुप में कार्य किया है, जिससे आज लोगों का भाजपा के मोदी एवं वसुंधरा सरकार से मोहभंग होगा। बैठक को पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष गलबाराम गोयल, पेंशन प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष गोपाल दाना, प्रदेश कांग्रेस सदस्य एवं पूर्व प्रधान नीतिराज सिंह देवडा, वरिष्ठ कांग्रेसी भूपत देसाई एवं प्रदेश कांग्रेस सचिव राजेंद्र सांखला ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रधान, शिवगंज जीवाराम आर्य, पिंडवाडा ब्लॉक अध्यक्ष राकेश रावल, आबूरोड के गणेश बंजारा, रेवदर के भैरूलाल भाटी, पालिकाओं में प्रतिपक्ष नेता आबूरोड की नरगीस कायमखानी, शिवगंज के अब्बास अली, पिंडवाड़ा के संजय गर्ग, पूर्व जिला प्रमुख अनिता बाकोलिया, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष हेमलता शर्मा, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सुभाष चौधरी, जोगाराम मेघवाल, एसटी प्रकोष्ठ कांग्रेस जिलाध्यक्ष निबाराम गरासिया, प्रदेश कांग्रेस सदस्य लकमाराम कोली, एसबीसी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सुरताराम देवासी, पूर्व प्रधान मोतीराम कोली, पूर्व जिला परिषद सदस्य राकेश रेबारी, पार्षद गोपी मेघवाल, दीपक सैनी, शिवगंज नगर कांग्रेस अध्यक्ष वजींगराम घांची, पीराराम देवासी, पूर्व नगर अध्यक्ष पुखराज परिहार, जिला कांग्रेस सचिव बाबूभाई, विनोद देवड़ा, शकूर खां मौजूद थे। बैठक में नवनियुक्त कांग्रेस पेंशनर प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष गोपान दाना का कांग्रेस जिलाध्यक्ष गंगाबेन गरासिया समेत कांग्रेसजनों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

सिरोही. बैठक को संबोधित करते पूर्व विधायक लोढ़ा।

पायलट को मोरस में होगा स्वागत

प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट 3 मई को सुबह उदयपुर हवाई अड्डे से सीधे सिरोही जिले की सीमा पर स्थित मोरस गांव के टोल नाके पहुंचेंगे, जहां जिलेभर के नेता 8.30 बजे स्वागत करेंगे। यहां से जनापुर पहुंचेंगे, जहां पर माउंटआबू एवं आबूरोड ब्लॉक के कांग्रेसजन स्वागत करेगे। इसके बाद सिरोही जिला मुख्यालय पर सुबह 10 बजे नगर परिषद के बाहर पायलट के पहुंचने पर जिले से आए कांग्रेसजन एवं आम नागरिक स्वागत करेंगे। यहां से निकलने के बाद गोयली में करीब 10.15 बजे, उड़ में 10.30 बजे, जावाल में 10.45 बजे बरलूट में 11 बजे एवं कालंद्री में 11.15 बजे बस स्टैंड पर स्वागत किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sirohi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×