--Advertisement--

कांडला से दिल्ली जा रहा थिनर से भरा टैंकर पलटा

सिरोही | शहर से तीन किलोमीटर दूर सारणेश्वरजी रोड पर थिनर से भरा टैंकर पलटने से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया तथा उसमें...

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2018, 06:35 AM IST
कांडला से दिल्ली जा रहा थिनर से भरा टैंकर पलटा
सिरोही | शहर से तीन किलोमीटर दूर सारणेश्वरजी रोड पर थिनर से भरा टैंकर पलटने से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया तथा उसमें भरा काफी थिनर बह गया। मौके पर पहुंचे सीआई आनंद कुमार ने क्षेत्र की बिजली कटवाई तथा अग्निशमन वाहन को मौके पर बुलवाया। एंबुलेंस 108 ने घायल खलासी को इलाज के लिए ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। पुलिस के अनुसार कांडला से थिनर भर कर टैंकर दिल्ली के लिए जा रहा था। इस दौरान मांडवा हनुमानजी मंदिर से थोड़ी दूर सड़क पार कर रहे ट्रैक्टर को बचाने के लिए टैंकर चालक ने वाहन को सड़क से नीचे उतार दिया। दुबारा सड़क पर आते समय संतुलन बिगड़ने से वाहन सड़क पर फिसलते हुए करीबन दो फीट तक घिसटता हुआ चला गया।



हादसे में खलासी मामूली रुप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने के सीआई आनंद कुमार दल सहित मौके पर पहुंचे तथा एम्बुलेंस 108 के पायलट नाजिम अली व मेलनर्स ने खलासी को इलाज के लिए ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। सीआई ने पावर हाउस को सूचना देकर बिजली बंद करवाई तथा अग्निशमन वाहन को बुलवाया। एएसआई मेहबूब अली को जाप्ता सहित वाहन को हटवाने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

वाहन पलटते ही गैस टैंकर चालकों ने बदला रूट : थिनर से भरा टैंकर पलटने के बाद कांडला की ओर से आने व जाने वाले गैस टैंकर चालकों ने रास्ता बदल कर आगे के लिए रवाना हो गए। इस दौरान पुलिस ने टैंकर में भरे ज्वलनशील पदार्थ की सुरक्षा को देखते हुए दोनों तरफ के वाहनों का आवागमन थोड़ी देर के लिए रोका। बाद में एक तरफा वाहनों को रवाना किया गया। क्रेन की सहायता से वाहन को हटवाया गया।

सिरोही. पलटा थिनर से भरा टैंकर।

X
कांडला से दिल्ली जा रहा थिनर से भरा टैंकर पलटा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..