Hindi News »Rajasthan »Sirohi» बेकरिया के पास सड़क हादसे में जिले के एक युवक समेत दो जनों की मौत

बेकरिया के पास सड़क हादसे में जिले के एक युवक समेत दो जनों की मौत

उदयपुर. बेकरिया थाना क्षेत्र के मालवा के चौरा के पास ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित ट्रोले की चपेट में आने के बाद...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 05, 2018, 06:35 AM IST

  • बेकरिया के पास सड़क हादसे में जिले के एक युवक समेत दो जनों की मौत
    +3और स्लाइड देखें
    उदयपुर. बेकरिया थाना क्षेत्र के मालवा के चौरा के पास ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित ट्रोले की चपेट में आने के बाद चकनाचूर हुई कार व ट्रोले में लगी आग।

    परिजनों को दिलासा यह कि वह घायल है, क्योंकि परिवार में विधवा मां, चार साल का बेटा और गर्भवती प|ी को क्या कहें

    पिंडवाड़ा से सामान लेने के लिए कार से उदयपुर जा रहे थे नया सानवाड़ा के मगनलाल व सिरोहीरोड निवासी दिनेश

    भास्कर न्यूज | सिरोही (ग्रामीण)

    पिंडवाड़ा से उदयपुर जाने वाले फोरलेन पर बेकरिया थाना क्षेत्र के मालवा का चौरा के पास सोमवार सुबह ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित हुए ट्रोले की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार पूरी तरह पिचक गई व ट्रोले में आग लग गई। हादसे में पिडवाड़ा से कार लेकर उदयपुर जा रहे सिरोही जिले के एक युवक समेत दो जनों की भी मौके पर ही मौत हो गई। इनमें सिरोहीरोड निवासी दिनेश हीरागर और नया सानवाड़ा निवासी मगनलाल लोहार शामिल हैं। दोनों के शव शाम तक यहां लाए गए। दिनेश का शव पिंडवाड़ा मोर्चरी में जबकि मगनलाल का शव वीरवाड़ा रखवाया गया है। दोनों का मंगलवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। हादसे में मृतक दिनेश के परिवार के सदस्यों को अभी तक हादसे के बारे में पूरी तरह से नहीं बताया गया है, क्योंकि परिवार में विधवा मां, प|ी, 4 साल का एक बेटा है। प|ी गर्भवती है। ऐसे में किसी की हिम्मत नहीं हो रही कि उनको कुछ बताया जाए। उन्हें अभी यही कहा गया है कि वह घायल है। दोपहर को जैसे ही हादसे की खबर आई तो पड़ोसी, रिश्तेदार व समाज के लोग मौके के लिए रवाना हुए।

    तीनों गाड़ियां ऐसी पिचकीं कि बमुश्किल निकाले जा सके शव

    नया सानवाड़ा के मगनलाल ने मना करना तो कभी सीखा ही नहीं था

    नया सानवाड़ा निवासी मगनलाल लोहार गांव के साथ पिंडवाड़ा, सिरोहीरोड में सबके चहेते बन गए थे। वे इतने सरल स्वभाव एवं मिलनसार व्यक्ति थे कि उन्होंने कभी मना करना तो सीखा ही नहीं। गांव में जनता जल योजना का कार्य हो, नवरात्रि में गरबा महोत्सव का आयोजन हो या फिर गांव के विकास के प्रति कोई कार्य हो। हर कार्य में वे बढ़-चढ़कर भाग लेते थे। इन्हीं के कारण वे लोगों के दिलों में बस गए। सिरोहीरोड में मगनलाल लोहार का दुपहिया वाहन का गैरेज है। इनके दो पुत्र एवं तीन बेटियां है। परिवार में इनके तीन बड़े भाई है।

    मृतक मगनलाल

    चार वर्ष के बेटे को कैसे कहें अब पापा नहीं आएंगे, गैराज चलाता था दिनेश

    सिरोहीरोड निवासी दिनेश हीरागर की मौत के बाद पूरा स्टेशन शोक में डूबा हुआ है। दिनेश के चार साल का बेटा है। अब इस बेटे को लोग कैसे बताए कि उसके पापा उदयपुर जा रहे थे और अब वे कभी वापस नहीं आ पाएंगे। वहीं दिनेश की प|ी गर्भवती भी है। परिवार में विधवा मां और दो बड़े भाई भी हैं। विधाता के इस विधान को हर कोई कोसता रहा। लोग बताते है कि दिनेश भी मिलनसार वाला था। हर किसी से मधुर व्यवहार रखता था। गैरेज का कार्य कर परिवार का पालन-पोषण कर घर चलाता था। ऐसे में इस दर्दनाक हादसे से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

    मृतक दिनेश

    घटनास्थल से दो किमी पहले ही फेल हो गए थे ट्रोले के ब्रेक

    हादसे में ट्रोले का खलासी दौलतपुर निवासी बंशीलाल पुत्र दौला घायल हो गया। खलासी ने बताया कि करीब दो किमी पहले ट्रोले का ब्रेक फेल हुआ था। चालक नरेंद्र और उसने गाड़ी रोकने के हरसंभव प्रयास किए। करीब 10 वाहनों से बचेे। उतार में रफ्तार पर काबू नहीं रख पाए। हादसे में मिनी ट्रक में सवार हरियाणा सीआरपीएफ फर्स्ट बटालियन के चालक नानगदागु जिला (हरियाणा) में अलीपुर निवासी जयसिंह (43) पुत्र छोटूराम, महाराष्ट्र फर्स्ट बटालियन में तैनात पीमावारी (महाराष्ट्र) निवासी एनपी बहिरवाल (41) पुत्र रुकमन, ट्रेलर चालक मांडलगढ़ (भीलवाड़ा) के दौलतपुर निवासी नरेंद्रसिंह की भी मौत हो गई।

  • बेकरिया के पास सड़क हादसे में जिले के एक युवक समेत दो जनों की मौत
    +3और स्लाइड देखें
  • बेकरिया के पास सड़क हादसे में जिले के एक युवक समेत दो जनों की मौत
    +3और स्लाइड देखें
  • बेकरिया के पास सड़क हादसे में जिले के एक युवक समेत दो जनों की मौत
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sirohi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: बेकरिया के पास सड़क हादसे में जिले के एक युवक समेत दो जनों की मौत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sirohi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×