• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Sirohi News
  • बोराफली भूला में पुरानी रंजिश में मारपीट से हुई हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार
--Advertisement--

बोराफली भूला में पुरानी रंजिश में मारपीट से हुई हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

समीपवर्ती बोराफली भूजा में गत 9 मई को एक युवक के साथ हुई मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिस पर पुलिस...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 07:20 AM IST
बोराफली भूला में पुरानी रंजिश में मारपीट से हुई हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार
समीपवर्ती बोराफली भूजा में गत 9 मई को एक युवक के साथ हुई मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिस पर पुलिस ने हत्या के मामले में फरार दोनों आरोपियों को सात दिन में गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान मारपीट करने से मौत होना कबूल किया। गुरुवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। थानाधिकारी नरसीराम के अनुसार 9 मई को हुई मारपीट के मामले में बोराफली भूला निवासी भोमाराम पुत्र देवाराम गमेती गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। हत्या के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक सिरोही के आदेश पर उप अधीक्षक माउंट आबू विजयपालसिंह के निर्देशन में थानाधिकारी नरसीराम ने टीम गठित की। टीम ने हत्या में मामले में फरार दोनों आरोपियों बोराफली निवासी अनाराम पुत्र लादाराम व वेलाराम पुत्र मीनाराम को गिरफ्तार किया है।

यह था मामला

बोराफली भूला में पुरानी रंजिश को लेकर 9 मई को हुई मारपीट में बोराफली भूला निवासी भोमाराम पुत्र देवाराम गमेती गंभीर रूप से घायल हो गया था। रोहिड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया था। भोमाराम की इलाज के दौरान सिरोही में मौत हो गई थी।

पुलिस गिरफ्त में हत्या के दो आरोपी।

X
बोराफली भूला में पुरानी रंजिश में मारपीट से हुई हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..