सिरोही

  • Home
  • Rajasthan News
  • Sirohi News
  • दैनिक भास्कर व अजीत विद्या मंदिर के संयुक्त तत्वावधान में सिरोही में 21 से समर कैंप, रजिस्ट्रेशन के लिए उमड़े बच्चे
--Advertisement--

दैनिक भास्कर व अजीत विद्या मंदिर के संयुक्त तत्वावधान में सिरोही में 21 से समर कैंप, रजिस्ट्रेशन के लिए उमड़े बच्चे

5 से 13 साल तक के बच्चे भाग ले सकते है कैंप में, रजिस्ट्रेशन सुबह 9.30 से 12.30 बजे तक होगा भास्कर न्यूज | सिरोही दैनिक...

Danik Bhaskar

May 17, 2018, 07:20 AM IST
5 से 13 साल तक के बच्चे भाग ले सकते है कैंप में, रजिस्ट्रेशन सुबह 9.30 से 12.30 बजे तक होगा

भास्कर न्यूज | सिरोही

दैनिक भास्कर एवं एसपी नर्चर श्री अजीत विद्या मंदिर स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में आगामी 21 मई से शहर के बच्चों के लिए समर कैंप का आयोजन किया जाएगा। शिविर दस दिन चलेगा, जिसमें बच्चों अलग-अलग विषयों के एक्सपर्ट विभिन्न कलाओं के गुर सिखाएंगे। शिविर का आयोजन श्री अजीत विद्या मंदिर स्कूल में आयोजित किया जाएगा, जिसमें बच्चों की रुचि के अनुसार विभिन्न विषयों का प्रशिक्षण दिया जाएगा। श्री अजीत विद्या मंदिर स्कूल में आयोजित होने वाला समर कैंप आगामी 31 मई तक चलेगा। इसके लिए बुधवार को रजिस्ट्रेशन का शुभारंभ किया गया। इसमें भाग लेने के लिए बच्चों में खासा उत्साह नजर आया।

ये ले सकते हैं शिविर में भाग

शिविर में शहर के किसी भी शिक्षण संस्थान के 5 से 13 साल तक के बच्चे भाग ले सकते हैं। शिविर में भाग लेने के लिए बच्चे श्री अजीत विद्या मंदिर स्कूल शांतिनगर स्थित स्कूल से सवेरे 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक फार्म ले सकते हैं।

बच्चों को विभिन्न विषयों का दिया जाएगा प्रशिक्षण

शिविर में 5 से 13 साल के बच्चों को ड्रॉइंग एंड स्केच, कॉलीग्राफी एंड हैंडराइटिंग, मार्टिल आर्ट, स्पोक इंग्लिश, होर्स राइडिंग, डांस एंड म्यूजिक, पर्सनेलिटी डवलपमेंट का प्रशिक्षण दिया जाएगा। इस में 5 से 8 वर्ष तक के बच्चों के लिए अलग से एक्टिविटी भी आयोजित होगी।

10 दिवसीय कैंप में विभिन्न गतिविधियों का देंगे प्रशिक्षण, रजिस्ट्रेशन के लिए बच्चों में दिखा उत्साह

सिरोही. दैनिक भास्कर व अजित विद्या मंदिर के संयुक्त तत्वावधान में होने वाले समर कैंप के लिए रजिस्ट्रेशन करवाते बच्चे। फोटो | भास्कर

Click to listen..