• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sirohi
  • Sirohi आनंद को मारने के बाद अपनी शर्ट धोकर रख दी थी आरोपी ने, पुलिस ने की बरामद
विज्ञापन

आनंद को मारने के बाद अपनी शर्ट धोकर रख दी थी आरोपी ने, पुलिस ने की बरामद

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 06:31 AM IST

Sirohi News - पालड़ी एम थाने के तहत अरठवाड़ा गांव में 14 साल के छात्र आनंद की हत्या के बाद आरोपी ने खून के धब्बों से सनी अपनी शर्ट...

Sirohi - आनंद को मारने के बाद अपनी शर्ट धोकर रख दी थी आरोपी ने, पुलिस ने की बरामद
  • comment
पालड़ी एम थाने के तहत अरठवाड़ा गांव में 14 साल के छात्र आनंद की हत्या के बाद आरोपी ने खून के धब्बों से सनी अपनी शर्ट को धोकर रख दिया था ताकि पुलिस को कोई सबूत ना मिले। इसके साथ ही जिस कूट से उसने आनंद की हत्या की। उसे भी छिपा दिया। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दो दिन के रिमांड के दौरान उसने पुलिस को यह सब बताया। इसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शर्ट व कूट बरामद कर ली है।

थानाधिकारी बिहारीलाल शर्मा ने बताया कि अरठवाडा निवासी एक छात्र आंनदसिंह राव (14) की 4 सितंबर की देर शाम को हत्या कर शव को सूखी नहर में फेंक दिया गया था। मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी भरत माली को गिरफ्तार किया था। जिसके मृतक की बहिन के साथ संबंध थे। आनंद को इसकी जानकारी लग गई थी और इसीलिए भरत ने उसकी हत्या कर दी। मामले में मृतक की बहिन से पूछताछ के बाद यह खुलासा हुआ था। जिसमें उसने आरोपी पर जबरन संबंध बनाने के आरोप लगाए थे। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी भरत माली को सोमवार को न्यायालय में पेश किया था। जहां से उसे दो दिन के दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही से शर्ट व कूट बरामद की गई। आरोपी की रिमांड अवधि बुधवार को पूरी होने पर उसे दुबारा पेश किया जाएगा।

X
Sirohi - आनंद को मारने के बाद अपनी शर्ट धोकर रख दी थी आरोपी ने, पुलिस ने की बरामद
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन