रोवर युनिट रैली में 2 रोवर व 2 रेंजर का चयन

Sirohi News - भैंस ले जा कर रुपए नहीं देने के मामले में धोखाधड़ी का मामला दर्ज सरूपगंज | सरूपगंज थाना पुलिस ने न्यायालय के...

Dec 04, 2019, 12:30 PM IST
Sirohi News - rajasthan news 2 rover and 2 ranger selected in rover unit rally
भैंस ले जा कर रुपए नहीं देने के मामले में धोखाधड़ी का मामला दर्ज

सरूपगंज |
सरूपगंज थाना पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार नई भावरी निवासी वीराराम पुत्र जगाजी कलबी ने न्यायालय में परिवाद पेश कर बताया कि वह गत 20 अक्टूबर को किसी कार्य से बाहर गया हुआ था तथा उसकी प|ी घर पर थी जिसका अमरू खां पुत्र बाबू खां मौसला व रसूल खान पुत्र गफूर खान निवासी उड़वारिया घर आकर उसकी प|ी को विश्वास में लेकर उसकी भैंस खरीद ली तथा उसके रुपए भी चुका दिए है। जिस पर दोनों भैंस लेकर चले गए। घर आने पर उसे सारी बात मालूम पडी। दोनों से व्यक्तिगत रूप से सम्पर्क भी किया मगर रकम देने में आनाकानी करते रहे। इस पर प्रार्थी ने न्यायालय में परिवाद पेश किया था, जहां सरूपगंज थाना पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर धोखाधडी करने का मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी।


रोवर युनिट रैली में 2 रोवर व 2 रेंजर का चयन

सिरोही
| भारत स्काउट गाइड के तत्वावधान में आयोजित नेशनल ओपन यूनिट रैली 9 से 13 जनवरी 2020 तक हरियाणा के अंबाला स्थित भारत स्काउट गाइड राज्य प्रशिक्षण केन्द्र में आयोजित की जाएगी। सीओ स्काउट नरेंद्र खोरवाल ने बताया कि इसके लिए जिले से 2 रोवर रणजीत जीनगर, मनीष व 2 रेंज प्रियंका व पारूल मोरवाल का चयन हुआ है।

X
Sirohi News - rajasthan news 2 rover and 2 ranger selected in rover unit rally
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना