हैदराबाद प्रकरण से गुस्साईं कॉलेज छात्राओं ने रैली निकाल जताया रोष

Sirohi News - हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या के मामले में मंगलवार को गल्र्स कॉलेज की छात्राओं की ओर...

Dec 04, 2019, 12:30 PM IST
हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या के मामले में मंगलवार को गल्र्स कॉलेज की छात्राओं की ओर से आक्रोश रैली निकाली निकाली। छात्राओं की रैली जेल रोड, सरजावाव दरवाजा, राजमाता धर्मशाला रोड से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची। जहां कलेक्टर सुरेंद्र कुमार सोलंकी को पीएम नरेंद्र मोदी के नाम का ज्ञापन सौंपा। इससे पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नेहल गोयल की अगुवाई में छात्राओं ने कॉलेज के गेट से ही जमकर नारे बाजी की और घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। ज्ञापन में छात्राओं ने बताया कि हैदराबाद की वेटरनरी डॉक्टर से दुराचार के बाद उसे जिन्दा जलाकर निर्मम हत्या की गई, इससे पूरे देश की जनता और देश की आधी आबादी आहत है। ज्ञापन में उन्होंने पीडि़ता एवं उसके परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की। गिरिजा सोलंकी, प्रिया तिवारी, हिनल रावल, विनोद देवड़ा, दामिनी पटेल, मेघा गोस्वामी, प्रतिभा गोस्वामी आदि मौजूद थे।

दांतराई विद्यालय के छात्रों ने जताया विरोध

दांतराई |
हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में मंगलवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान महिला डॉक्टर को श्रद्धांजलि भी दी गई। साथ ही आरोपियों को फांसी देने की मांग के साथ छात्राओं ने मांग रखी की विद्यालयों में भी आत्मरक्षा प्रशिक्षण दिया जाए ताकि स्वयं अपनी रक्षा कर सके। इस अवसर पर दीपक यादव,मुकेश पुरोहित ,नरेंद्र सिंह, रामराज ,अनिता कुमारी, शशिकला, कांतिलाल , अरविंद कुमार आदि मौजूद थे।

टोंक में दुष्कर्म के मामले में दोषी को फांसी की सजा देने की मांग

आबूरोड | टोंक में मासूम के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में दोषी को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर मंगलवार को शिवसेना के पदाधिकारियों की ओर से शहर के मानपुर सर्किल पर प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की ओर से कैंडल मार्च निकाल दो मिनट का मौन रखा और श्रद्धांजलि दी। साथ ही महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज इस मामले में आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। इस अवसर पर संगठन नगर प्रमुख लालाराम खारवाल, पूर्व प्रदेश संयोजक महेश राठी, जिला प्रवक्ता प्रवीण वैष्णव, नगर संयोजक ईश्वर कलवानी, तहसील प्रमुख नरेश लोधी, नगर उपप्रमुख ताराराणा, सरवन रावल, संजय राणा, अजय पंचाल, वेलकम बाबरी, देवा, राजू व सुनिल आदि मौजूद थे।

आबूरोड. टोंक में मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में शिवसेना ने विरोध जताया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना