रात्रि चौपाल में उठे सड़क व पट्टे जारी करने के मुद्दे

Sirohi News - भटाना. भैरूगढ़ में आयोजित रात्रि चौपाल में मौजूद अधिकारी एवं ग्रामीण। भास्कर न्यूज | भटाना कस्बे के समीपवर्ती...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:40 AM IST
Bhatana News - rajasthan news issues of issue of road and lease in raat chaupal
भटाना. भैरूगढ़ में आयोजित रात्रि चौपाल में मौजूद अधिकारी एवं ग्रामीण।

भास्कर न्यूज | भटाना

कस्बे के समीपवर्ती ग्राम पंचायत भैरूगढ़ में शुक्रवार को कलेक्टर की अध्यक्षता में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें सड़क पर डामरीकरण, रोडवेज बस सेवा से जोडऩे, पेयजल सुविधा, श्मशान घाट के लिए भूमि आवंटन और पट्टे जारी करने संबंधी मुद्दे उठे। ग्रामीणों ने जेजेवाई योजना के तहत पाइप लाइन पर अवैध कनेक्शन को हटाने, बूटड़ी बांध में से पानी के रिसाव को रोकने और वर्ष 2013 से पुश्तैनी भूमि के लिए पट्टे की रसीद कटवाने के बावजूद पट्टे जारी नहीं होने का मामला उठाया। कलेक्टर ने ग्राम विकास अधिकारी को पंचायतीराज से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए फटकार लगाई।

कल्याणसिंह देवड़ा ने बताया कि चौपाल में सिवाय आश्वासन के कुछ नहीं मिला। इस मौके विधायक जगसीराम कोली, एसपी कल्याणमल मीणा, सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार, विकास अधिकारी दिनेश शर्मा, एसडीएम अश्विन के पंवार, डीएसपी फाउलाल मीणा, मंडार थानाधिकारी छगनलाल डांगी, आरआई किशनलाल, पटवारी शंकरलाल समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी, ग्रामीण तखतसिंह देवड़ा, गणपतसिंह, नारायणसिंह, गुलाबसिंह देवड़ा, सुरेश कुमार हिरागर, शांतिलाल आदि मौजूद रहे।

X
Bhatana News - rajasthan news issues of issue of road and lease in raat chaupal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना