विज्ञापन

एसपी ने रोहिड़ा पुलिस थाने का किया निरीक्षण, वाटेरा में ग्रामीणों से मिले

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 06:22 AM IST

Sirohi News - पुलिस अधीक्षक सिरोही जय यादव ने बुधवार को रोहिड़ा पुलिस थाने का निरीक्षण किया। एसपी के पुलिस थाने पहुंचने पर...

Sirohi News - rajasthan news sp inspecting rohida police station meet villagers in vetera
  • comment
पुलिस अधीक्षक सिरोही जय यादव ने बुधवार को रोहिड़ा पुलिस थाने का निरीक्षण किया। एसपी के पुलिस थाने पहुंचने पर रोहिड़ा पुलिस हैड कांस्टेबल ताराराम समेत पुलिस कर्मियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। एसपी ने रोहिड़ा पुलिस थाने के क्राइम रिकार्ड की जांच की व मालखाने का निरीक्षण किया। सभी थाना क्षेत्र के बीट कांस्टेबलों से बीट के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उप अधीक्षक माउंट आबू हीरालाल रजक व थानाधिकारी भगवतसिंह, एएसआई हरदानाराम, एएसआई मूपाराम मीणा, हैड कांस्टेबल ताराराम, हैड कांस्टेबल देवाराम मीणा, हैड कांस्टेबल हाकिम खां समेत पुलिस कर्मी मौजूद थे। एसपी जय यादव ने थाना क्षेत्र के वाटेरा गांव के भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र में जन सहभागिता बैठक ली। बैठक में वाटेरा समेत थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों से ग्रामीणों ने भाग लिया। एसपी जय यादव ने ग्रामीणों को अपने जीवन को सुरक्षित रखने के लिए हेलमेट पहन कर बाइक चलाने की हिदायत दी व बालिका शिक्षकों को बढावा देने के लिए ज्यादा से ज्यादा बालिकाओं को स्कूल भेजने के लिए ग्रामीणों को प्रेरित किया।

ग्रामीणों ने बताई समस्याएं : ग्रामीणों ने एसपी को विभिन्न समस्याओं के बारे में अवगत कराया व बीट कांस्टेबल अमित कुमार की सराहना भी की। वाटेरा के पंप चालक ने गांव में पानी की सप्लाई के जल स्त्रोत के कुएं से पानी की मोटर चोरी होने के बारे में बताया। राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल की प्रधानाचार्या आशा सोनी ने एसपी को स्कूल में असामाजिक तत्वों की ओर से रात में शराब पीने व स्कूल में तोड़फोड़ करने की जानकारी दी। एसपी ने बैठक के बाद ग्रामीणों से रूबरू होने के लिए वाटेरा गांव का पैदल भ्रमण कर निरीक्षण किया। इस मौके वाटेरा सरपंच राजूराम गमेती, रोहिड़ा उप सरपंच रामसिंह सिसोदिया, भुला सरपंच कन्हैयालाल अग्रवाल, लीलाराम घांची, ईश्वरदास वैष्णव, माणेकलाल प्रजापत, नीबाराम माली, नीबाराम चौधरी, कांतिलाल चौधरी, भैराराम चौधरी, सवाराम देवासी, छगन मेघवाल, वागाराम रेबारी, हीरालाल सोनातर, सुरेश सैन, मदन मेघवाल, रतन रावल समेत ग्रामीण मौजूद थे।

रोहिड़ा. एसपी ने पुलिस थाने का निरीक्षण किया।

X
Sirohi News - rajasthan news sp inspecting rohida police station meet villagers in vetera
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन