माउंटआबू में राज्य स्तरीय अंडर-17 बालक वर्ग फुटबॉल प्रतियोगिता कल से

Sirohi News - माउंट आबू. फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए पोलो ग्राउंड में की जा रही तैयारियां। भास्कर न्यूज | माउंटआबू सिरोही...

Oct 13, 2019, 06:35 AM IST
Abu road News - rajasthan news state level under 17 boys class football competition from tomorrow in mountabu
माउंट आबू. फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए पोलो ग्राउंड में की जा रही तैयारियां।

भास्कर न्यूज | माउंटआबू

सिरोही जिला फुटबॉल संघ के तत्वावधान में पोलो ग्राउंड में सोमवार से पांच दिवसीय राज्यस्तरीय अंडर-17 बालक वर्ग फुटबॉल प्रतियोगिता होगी। जिसमें प्रदेश की 15 टीमें भाग लेगी। जिला फुटबॉल संघ सचिव मांगीलाल काबरा के अनुसार प्रतियोगिता को लेकर मैदान की सफाई का कार्य जोरशोर से चल रही है। इसमें घास की कटिंग मैदान को लेवल किया जा रहा है। फुटबॉल संघ सदस्य बद्रीलाल काबरा, ओमप्रकाश, गौरव सैनी, भरत कुमार, पंकज मकवाना, नगरपालिका राजस्व निरीक्षक महेन्द्र बंजारा, राजकिशोर शर्मा व ज्योतिष जोनवाल आदि जुटे हुए है।

जिला स्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता 25 अक्टूबर से सरूपगंज में

सरूपगंज | सिरोही जिला स्तरीय ओपन सीनियर पुरुष व महिला एवं जूनियर वॉलीबाल प्रतियोगिता 25 अक्टूबर को विजय क्लब सरूपगंज के तत्वावधान में आयोजित की जाएगी। संघ के सचिव रामलाल पटेल ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतियोगी जरूरी दस्तावेज आधार कार्ड, बैंक पास बुक व दो फोटो प्रतियोगिता स्थल पर जमा करानी होगी। संघ के अध्यक्ष इंदरसिंह देवड़ा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

बेडमिंटन प्रतियोगिता में कॉलेज की छात्रा सांची रही विजेता

आबूरोड | राजकीय महाविद्यालय, बाड़मेर में अर्जुन-दृष्टि खेल-कूद कार्यक्रम के तहत जोधपुर संभाग स्तरीय महिला बेडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बेडमिंटन प्रतियोगिता के टीम प्रभारी पूनमचंद ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय की छात्रा कुमारी सांची ने व्यक्तिगत बेडमिंटन प्रतिस्पर्धा मुकाबले में विजेता रही। फ फाइनल मुकाबले में राजकीय महाविद्यालय की कुमारी सांची व राजकीय महाविद्यालय सिरोही की छात्रा डिंपल वर्मा विजेता रहे। संभाग स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन सिरोही के अरविन्द पवेलियन में हुआ। टीम प्रभारी डॉ.रितेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि इस प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय के छात्र ओम प्रकाश सैनी तथा छत्तर सिंह ने भाग लिया, जिसमें सिरोही जिले की टीम ने जालोर की टीम को 6-0 से पराजित किया। खेल प्रभारी महेंद्र देवंदा ने बताया कि विजेता टीम दिसंबर माह में अलवर में होने वाली जोधपुर संभाग का प्रतिनिधित्व करेंगे। प्राचार्य डॉ.अनीता गुप्ता ने विजेताओं को शुभकामनाएं दी।

X
Abu road News - rajasthan news state level under 17 boys class football competition from tomorrow in mountabu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना