डीईओ के आदेश पर तीन स्कूल में पदस्थापित शिक्षक कार्यमुक्त

Sirohi News - माध्यमिक जिला शिक्षा अधिकारी के आदेश पर बुबरियाफली, मूंगथला एवं खड़ात सीनियर स्कूल में पदस्थापित शिक्षकों को...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 06:30 AM IST
Abu road News - rajasthan news teachers posted in three schools relieved on the orders of deo
माध्यमिक जिला शिक्षा अधिकारी के आदेश पर बुबरियाफली, मूंगथला एवं खड़ात सीनियर स्कूल में पदस्थापित शिक्षकों को कार्यमुक्त किया गया है। डीईओ ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय बुबरियाफली मूंगथला में पदस्थापित सत्यनारायण बैरवा की ओर से उनके राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बहादुरपुरा में अध्यापक लेवल-सैकंड हिंदी तथा सविता बैरवा अध्यापक लेवल सैकंड हिंदी राउप्रावि कुई की ओर से राउमावि उपलाखेजड़ा समायोजित करने को लेकर प्रस्तुत किए गए तर्कों एवं आधार को अस्वीकार कर दिया है।

बैरवा की ओर से उच्च न्यायालय में याचिका प्रस्तुत कर बताया गया था कि वह कैंसर रोग से पीडि़त है। उनकी प|ी सविता बैरवा ने भी पति की बीमारी को आधार बनाया था।

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मूंगथला में पदस्थापित शिक्षक सत्यनारायण बैरवा को प्रधानाचार्य ने शनिवार को कार्यमुक्त कर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बहादुरपुरा तथा खड़ात गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य ने सविता बैरवा को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय उपलाखेजड़ा में उपस्थिति देने के आदेश देते हुए कार्यमुक्त कर दिया।

X
Abu road News - rajasthan news teachers posted in three schools relieved on the orders of deo
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना