विज्ञापन

मतदाताओं की जागरूक रैली में बच्चों के साथ शहर में घूमे कलेक्टर

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:10 AM IST

Sirohi News - लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए जिला स्तरीय स्वीप प्रकोष्ठ की ओर से...

Sirohi News - rajasthan news voters rally rally in city with children in the rally
  • comment
लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए जिला स्तरीय स्वीप प्रकोष्ठ की ओर से शनिवार में जागरूकता रैली निकाली गई। इस रैली की खासियत यह थी कि अबतक झंडी दिखाने की औपचारिता की बजाय कलेक्टर खुद रैली में शामिल होकर बच्चों के साथ पूरे शहर में खूमे। रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते ही जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र कुमार सोलंकी बालक-बालिकाओं का मनोबल बढ़ाते हुए कदम से कदम मिलाकर पूरी रैली में अपनी भागीदारी निभाकर मतदाताओं को प्रेरित किया। रैली के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी आमजन से रूबरू हुए और मतदान के लिए प्रेरित किया। इससे पहले अहिंसा सर्किल से रैली को जिला निर्वाचन अधिकारी ने हरी झंडी दिखाई।

रैली अहिंसा सर्किल से रवाना होकर पैलेस रोड, कलावंत वास, सरजावाव गेट से जेल चौराहा होते हुए पुन: अहिंसा सर्किल पर आकर विसर्जित हुई। रैली समाप्ति पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि मतदान के इस पर्व में हम सभी मिलकर प्रयास करें ताकि लोकतंत्र में सभी की भागीदार सुनिश्चित हो सके। उन्होंने बालक-बालिकाओं को कहा कि अपने अभिभावकों, पडोसियों, रिश्तेदारों सभी को मतदान के लिए प्रेरित करें। इस मौके जिला परिषद के सीईओ एवं प्रभारी स्वीप कार्यक्रम नाथूसिंह राठौड़, उपखंड अधिकारी हंसमुख कुमार, तहसीलदार सुरेंद्र कुमार, आत्मा के उपनिदेशक डॉ. प्रकाश गुप्ता, कृषि विस्तार उप निदेशक जगदीशचंद्र मेघवंशी, आबकारी अधिकारी मोहनराम पुनिया, जल संसाधन के अधिशाषी अभियंता प्रकाश कुमार, सहायक स्वीप प्रभारी सुनील गुप्ता सहित नर्सिंग प्रशिक्षु छात्रा, विभिन्न विभागों के अधिकारी व विद्यालयों के छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

सिरोही. मतदाता जागरुकता रैली में कलेक्टर खुद बच्चों के साथ पूरे शहर में पैदल घूमे।

X
Sirohi News - rajasthan news voters rally rally in city with children in the rally
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन