प्रभारी मंत्री से मिले कार्यकर्ता, समस्याएं गिनाई

Sirohi News - प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य व आबुरोड नगर कांग्रेस अध्यक्ष अमित जोशी की अगुवाई में आबुरोड सेवा दल अल्पसंख्यक...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 06:50 AM IST
Sirohi News - rajasthan news workers from the minister in charge counted the problems
प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य व आबुरोड नगर कांग्रेस अध्यक्ष अमित जोशी की अगुवाई में आबुरोड सेवा दल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ कांग्रेस पार्षदों का दल प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी से मिलकर शहर की समस्या से अवगत करवाया। नगर कांग्रेस अध्यक्ष अमित जोशी ने बताया कि प्रभारी मंत्री को बताया कि किस तरीके से पिछले ५ वर्षों से अधिक समय से प्रशासनिक अधिकारी जमकर बैठे है, और स्थानीय नगर पालिका हो या पंचायत स्तर हो विकलांग पेंशन वृद्धा पेंशन या सरकारी योजनाओं के अनुदान हो सभी मामलों में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है, पूरे जिले में प्रशासनिक अमले को शक्ति से हिदायत देकर आमजन के हित में कार्य करने के निर्देश प्रदान करने की मांग जताई। इस अवसर पर सेवा दल के जिला महामंत्री रमेश चौराहा, लक्ष्मीकांत चौहान, ने बताया कि किस तरीके से स्थानीय नगर पालिका क्षेत्र में भ्रष्टाचार का बोल बाला है। प्रशासन अखंड भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। नगर उपाध्यक्ष यासीफ पठान सचिव हिलपेश गोयल मनोज कुमार, पार्षद जय प्रकाशसिंह ने भी छोटे छोटे कार्यों के लिए भाजपा के पालिका अध्यक्ष के प्रशासन को अपने इशारों पर नचाने के मामले से भी मंत्री को अवगत कराया। इस अवसर पर पार्षद कमला पंजवानी, अनुराधा जैन, जेपी सिंह, सुमित जोशी पूजा राणा, नगर उपाध्यक्ष अब्दुल कयूम सैनी समाज के अध्यक्ष राजेंद्र सैनी, सहित काफी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे।

प्रभारी मंत्री को दिया ज्ञापन

सिरोही |
अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत के जिलाध्यक्ष डॉ. उदयसिंह डिंगार के नेतृत्व में जिले के प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में संविदा कार्मिकों के मानदेय वृद्धि कर नियमित करने की एक सूत्री मांग की। उन्होंने बताया कि पूर्व सरकार के कार्यकाल में संगठन की ओर से संविदा कार्मिकों के मांगों के लिए बार-बार ज्ञापन दिए गए, लेकिन निराशा ही मिली, अब वर्तमान सरकार से संविदा कार्मिकों को बहुत आशा है। इनके अल्प मानदेय होने से जीवन यापन एक मुश्किल कार्य है। उन्होंने मानदेय वृद्धि कर नियमित करने की मांग की। इस मौके जिलाध्यक्ष डॉ. उदयसिंह डिंगार, उपाध्यक्ष मांगीलाल परमार, चतराराम, पीईईओ संघ के संयोजक नरेंद्रसिंह सिंदल व वीरेंद्रसिंह चम्पावत मौजूद थे।

X
Sirohi News - rajasthan news workers from the minister in charge counted the problems
COMMENT