• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sojat
  • रातों रात लखपति बनने पाली व सोजतरोड में एटीएम लूटने का प्रयास सफल नहीं हुए तो वाहन चुराने लग गए, सरगना समेत दो गिरफ्तार
--Advertisement--

रातों-रात लखपति बनने पाली व सोजतरोड में एटीएम लूटने का प्रयास सफल नहीं हुए तो वाहन चुराने लग गए, सरगना समेत दो गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:25 AM IST

Sojat News - पाली | कोतवाली में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। फोटो|भास्कर पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों ने दोनों घटनाओं में...

रातों-रात लखपति बनने पाली व सोजतरोड में एटीएम लूटने का प्रयास सफल नहीं हुए तो वाहन चुराने लग गए, सरगना समेत दो गिरफ्तार
पाली | कोतवाली में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। फोटो|भास्कर

पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों ने दोनों घटनाओं में ब्यावर से चुराए वाहनों का उपयोग करने की बात स्वीकार की। आरोपियों ने पाली से भी कार व बाइक चुराई थी।

पाली व सोजतरोड के एटीएम तोड़े, गार्ड व पुलिस को देख भागे

गत 12 जनवरी की रात को शहर में उम्मेद मिल्स के पास स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में बदमाशों ने एटीएम तोड़ उसमें से रुपए लूटने का प्रयास किया। इस दौरान उम्मेद मिल का गार्ड मौके पर पहुंचा तो आरोपी वहां से भाग गए। 25 जनवरी की रात सोजतरोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में भी बदमाशों ने तोड़फोड़ कर लूट का प्रयास किया, लेकिन पुलिस का गश्ती दल मौके पर पहुंचा तो वे गाड़ी लेकर भाग गए। दोनों ही वारदात में आरोपियों ने औजार से भरा बैग भी छोड़ा था।

हाईवे पर वाहन चालकों से लूट की वारदात कबूली

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने नेशनल हाईवे पर वाहन चालकों से लूट की कई वारदात करना भी स्वीकार किया है। पुलिस का मानना है कि इस गिरोह से कई बड़ी वारदातों का खुलासा हो सकता है।

ब्यावर से चुराई जीप व बाइक पाली-सोजतरोड में छोड़ी

पाली में मिलगेट के सामने एटीएम लूटने की घटना के दौरान आरोपी एक बाइक छोड़ कर भागे थे, जबकि सोजतरोड में बोलेरो जीप छोड़ गए थे। कोतवाली गंगाराम खावा के नेतृत्व में साइबर हैडकांस्टेबल मोहनलाल व कांस्टेबल सुरेश की टीम ने तकनीकी पहलू से दोनों वाहनों के बारे में पता लगा गिरोह का पता लगाया। इसी गिरोह ने पाली के मोहननगर से कार, बांगड़ अस्पताल से दो बाइक तथा ब्यावर व जहाजपुर इलाके से सात बाइक व एक बोलेरो चोरी की वारदात की। गिरोह ने जाेधपुर से भी एक वाहन चुराया है।

इस टीम ने पकड़ा गिरोह, हाईवे की लूट भी कबूली

एएसपी ज्योतिस्वरूप शर्मा व सीओ सिटी सुभाष शर्मा के निर्देशन में कोतवाली थाना प्रभारी खावा के साथ उप निरीक्षक प्रेमप्रकाश, करणीदान, हैडकांस्टेबल मोहनलाल, कांस्टेबल सुरेश, राजेश जाट, जितेंद्र बागौरा, बलवंताराम विश्नोई, सोहनलाल, भवानीसिंह, रतनलाल, ओमप्रकाश व जस्साराम की विशेष टीम ने इस गिरोह को पकड़ा। इसी गिरोह ने एटीएम लूट क्र प्रयास के साथ टू और फोर व्हीलर वाहन चोरी व हाईवे पर चालकों से लूट की कई वारदात कबूल की है, जिनके बारे में पूछताछ की जा रही हैं। अन्य आरोपियों की तलाश के लिए टीमें भेजी गई हैं।

X
रातों-रात लखपति बनने पाली व सोजतरोड में एटीएम लूटने का प्रयास सफल नहीं हुए तो वाहन चुराने लग गए, सरगना समेत दो गिरफ्तार
Astrology

Recommended

Click to listen..