Hindi News »Rajasthan News »Sojat News» उपचुनाव में जीत का पाली में भी कांग्रेसजनों ने जश्न मनाया

उपचुनाव में जीत का पाली में भी कांग्रेसजनों ने जश्न मनाया

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 07:30 AM IST

अजमेर व अलवर संसदीय क्षेत्र तथा मांडलगढ़ विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत का जश्न गुरुवार को पाली में भी...
अजमेर व अलवर संसदीय क्षेत्र तथा मांडलगढ़ विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत का जश्न गुरुवार को पाली में भी कांग्रेसजनों ने भी मनाया। सुबह कांग्रेस भवन में तथा शाम को शहर के सूरजपोल इलाके में कांग्रेसजनों ने आतिशबाजी कर एक-दूसरे का मुहं मीठा कराया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोटू भाई के साथ पूर्व प्रदेश प्रतिनिधि कृपाशंकर त्रिवेदी, रंगराज मेहता, अमृत पाराशर, अभिषेक चोपड़ा ने अजमेर में नव निर्वाचित सांसद रघु शर्मा काे माला पहना कर स्वागत किया। कांग्रेस भवन में गुरुवार सुबह कांग्रेस जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास, पूर्व जिलाध्यक्ष अजीज दर्द, शहर अध्यक्ष प्रकाश सांखला, वरिष्ठ नेता मोटू भाई, पूर्व उप प्रधान गुलाबसिंह गिरवर, सेवादल के मुख्य संगठक मोहन हटेला, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष नीलम बिड़ला, पार्षद जीवराज बोराणा, मनीष राठौड़, आमीन अली रंगरेज समेत कई नेताओं ने आतिशबाजी कर मिठाई बांटी। शाम को सूरजपोल सर्कल पर नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन केवलचंद गुलेच्छा, पूर्व चेयरमैन प्रदीप हिंगड़, प्रकाश सांखला, भंवर राव, रतन उदेश समेत अन्य नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने जोरदार आतिशबाजी की एक-दूसरे का मुहं मीठा कराया।

कांग्रेस नेताओं ने कहा-भाजपा के अहंकार की हार हुई : उप चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में आए परिणाम पर हर्ष जताते हुए इसे आम जनता की जीत और भाजपा के अहंकार की हार बताया। किसान कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष एडवोकेट भागीरथसिंह राजपुरोहित ने कहा कि मोदी के जुमलेबाजी को अब आम मतदाता समझ चुका है। तीनों उपचुनाव में हार से भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सोजत में कांग्रेस की पूर्व प्रत्याशी डॉ. संगीता आर्य, पूर्व चेयरमैन केवलचंद गुलेच्छा, पूर्व जिला प्रमुख खुशवीरसिंह जोजावर, पूर्व चेयरमैन प्रदीप हिंगड़, कांग्रेस खनन उत्थान प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष दुर्गासिंह राठौड़ व मोटूभाई ने कहा कि परिवर्तन का शंखनाद हो गया हैं। प्रदेश की वसुंधरा सरकार के कुशासन से जनता ऊब चुकी हैं। यह परिणाम आगामी आम चुनाव की दिशा तय करेंगे। समीक्षा के नाम पर तत्कालीन गहलोत सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने वाली भाजपा सरकार के पास आने वाले समय में समीक्षा करने के अलावा कुछ नहीं बचेगा।

कांग्रेस की जीत पर पटाखे फोडते कांग्रेस कार्यकर्ता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sojat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: उपचुनाव में जीत का पाली में भी कांग्रेसजनों ने जश्न मनाया
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sojat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×