Hindi News »Rajasthan »Jaipur »Sports» Car Stealing After Bag Is Stolen From Marriage Garden

मैरिज गाडर्न से बैग चोरी, केस कराने गए; थाने से कार भी चोरी

5 जनवरी को बेटे की शादी है, इवेंट का काम देखने गए थे, नाकाबंदी भी नाकाम रही

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 06:09 AM IST

  • मैरिज गाडर्न से बैग चोरी, केस कराने गए; थाने से कार भी चोरी
    +1और स्लाइड देखें

    जयपुर. हैरान-परेशान करने वाली घटना थी यह। बुधवार रात को हुआ यूं कि सचिवालय में शासन सचिव (प्रारंभिक शिक्षा) के पद पर कार्यरत स्वेज फार्म निवासी अली हसन पंवार का बैग चोरी हो गया। अली हसन पंवार के बेटे की शादी पांच जनवरी को है, उसी सिलसिले के लिए पंवार जेएलएन मार्ग पर परिवार के साथ मैरिज गार्डन देखने आए थे। गार्डन के बाहर से किसी ने कार से बैग चोरी कर लिया। अब अली हसन पंवार पहुंचे मालवीय नगर थाने में बैग चोरी का केस दर्ज कराने। केस दर्ज कराने के बाद वह जब थाने से निकले तब तक उनकी कार भी चोर उड़ा ले जा चुके थे। पुलिस वालों की नाक के नीचे से कार चोरी हुई तो हड़कंप मचना तय था और हड़कंप मचा भी। आनन-फानन में पुलिस ने नाकाबंदी कराई। लेकिन कार मिलना तो दूर बदमाशों का सुराग तक नहीं लग सका।

    - रिपोर्ट के अनुसार, अली हसन पंवार के बेटे की शादी 5 जनवरी को है। वह परिवार के साथ बुधवार रात 10 बजे जेएलएन मार्ग पर एक मैरिज गार्डन में इवेंट कंपनी का काम देखने के लिए कार से आए थे।

    - गार्डन से निकले तो देखा कार की लाईटें जली थीं और बैग गायब था। बैग में एटीएम कार्ड, पासबुक, चेक बुक, आईपैड, ब्लूटूथ स्पीकर थे।

    बैग चुराने वालों ने ही चुराई कार!

    - पंवार मामले की रिपोर्ट लिखाने मालवीय नगर थाने पहुंचे और ड्यूटी ऑफिसर बाबू लाल को बैग चोरी की घटना बताई। पुलिस उन्हें मैरिज गार्डन ले गई। घटना स्थल पर जांच के बाद लौटे तो थाने के बाहर खड़ी कार गायब मिली।

    - पीड़ित का मानना है कि जिस बदमाश ने कार से बैग चोरी किया है वही पीछा करने हुए थाने पहुंचा और उनकी कार चुराई है, क्योंकि गार्डन के बाहर भी उसने कार का दरवाजा खोलकर चोरी की थी, लेकिन हो सकता है। पीड़ित जब गार्डन से बाहर आया तो उसे कार चोरी करने का मौका नहीं मिला।

  • मैरिज गाडर्न से बैग चोरी, केस कराने गए; थाने से कार भी चोरी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Car Stealing After Bag Is Stolen From Marriage Garden
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×