--Advertisement--

मैरिज गाडर्न से बैग चोरी, केस कराने गए; थाने से कार भी चोरी

5 जनवरी को बेटे की शादी है, इवेंट का काम देखने गए थे, नाकाबंदी भी नाकाम रही

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 06:09 AM IST

जयपुर. हैरान-परेशान करने वाली घटना थी यह। बुधवार रात को हुआ यूं कि सचिवालय में शासन सचिव (प्रारंभिक शिक्षा) के पद पर कार्यरत स्वेज फार्म निवासी अली हसन पंवार का बैग चोरी हो गया। अली हसन पंवार के बेटे की शादी पांच जनवरी को है, उसी सिलसिले के लिए पंवार जेएलएन मार्ग पर परिवार के साथ मैरिज गार्डन देखने आए थे। गार्डन के बाहर से किसी ने कार से बैग चोरी कर लिया। अब अली हसन पंवार पहुंचे मालवीय नगर थाने में बैग चोरी का केस दर्ज कराने। केस दर्ज कराने के बाद वह जब थाने से निकले तब तक उनकी कार भी चोर उड़ा ले जा चुके थे। पुलिस वालों की नाक के नीचे से कार चोरी हुई तो हड़कंप मचना तय था और हड़कंप मचा भी। आनन-फानन में पुलिस ने नाकाबंदी कराई। लेकिन कार मिलना तो दूर बदमाशों का सुराग तक नहीं लग सका।

- रिपोर्ट के अनुसार, अली हसन पंवार के बेटे की शादी 5 जनवरी को है। वह परिवार के साथ बुधवार रात 10 बजे जेएलएन मार्ग पर एक मैरिज गार्डन में इवेंट कंपनी का काम देखने के लिए कार से आए थे।

- गार्डन से निकले तो देखा कार की लाईटें जली थीं और बैग गायब था। बैग में एटीएम कार्ड, पासबुक, चेक बुक, आईपैड, ब्लूटूथ स्पीकर थे।

बैग चुराने वालों ने ही चुराई कार!

- पंवार मामले की रिपोर्ट लिखाने मालवीय नगर थाने पहुंचे और ड्यूटी ऑफिसर बाबू लाल को बैग चोरी की घटना बताई। पुलिस उन्हें मैरिज गार्डन ले गई। घटना स्थल पर जांच के बाद लौटे तो थाने के बाहर खड़ी कार गायब मिली।

- पीड़ित का मानना है कि जिस बदमाश ने कार से बैग चोरी किया है वही पीछा करने हुए थाने पहुंचा और उनकी कार चुराई है, क्योंकि गार्डन के बाहर भी उसने कार का दरवाजा खोलकर चोरी की थी, लेकिन हो सकता है। पीड़ित जब गार्डन से बाहर आया तो उसे कार चोरी करने का मौका नहीं मिला।