• Home
  • Rajasthan News
  • Sumerpur News
  • कहासुनी को लेकर छात्र गुट आमने-सामने, एक-दूसरे पर किया पथराव
--Advertisement--

कहासुनी को लेकर छात्र गुट आमने-सामने, एक-दूसरे पर किया पथराव

नगर में बीते दिनों मेघवाल तथा राजपुरोहित समाज के छात्रावास में रहने वाले छात्रों में आपसी कहासुनी का मामला ठंडा...

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 06:45 AM IST
नगर में बीते दिनों मेघवाल तथा राजपुरोहित समाज के छात्रावास में रहने वाले छात्रों में आपसी कहासुनी का मामला ठंडा नहीं पड़ पाया है। रविवार को दोनों गुट आमने-सामने हो गए। एक-दूसरे पर पथराव भी किया। मामले की जानकारी मिलने पर फालना थाने से पुलिस दल ने पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाइश कर माहौैल शांत किया।

माहौल बिगड़ने की आशंका को देखते हुए आसपास के थानों से पुलिस दल बुलाकर फालना में तैनात किया गया है। इधर, मेघवाल समाज के छात्रों ने गत दिनों मारपीट करने के आरोपियों की मांग दोहराई है। जानकारी के अनुसार गत 11 जनवरी को आपस में कहासुनी होने पर आहोर निवासी हाल फालना निवासी भंवरलाल पुत्र मंशाराम मेघवाल के साथ राजपुरोहित समाज के छात्रावास में रहने वाले कुछ छात्रों के खिलाफ मारपीट करने तथा अपशब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है। इसको लेकर गत 12 जनवरी को मेघवाल समाज के युवाओं एवं छात्रों द्वारा फालना नगर मे रैली निकाल कर थानाधिकारी को ज्ञापन पेश कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आग्रह किया था। रविवार को इसी मामले को लेकर दोनों गुटों के छात्र आमने-सामने हो गए। एक-दूसरे पर पथराव करने से माहौल भी गरमा गया। मामले की जानकारी मिलने पर फालना थाने से पुलिस दल पहुंचा तथा दोनों पक्षों को शांत कराया। इसके बाद फालना थानाधिकारी गिरवरसिंह ,एएसआई चौथाराम नागौरा, बाली थानाधिकारी कैलाशदान चारण, तथा सुमेरपुर व रानी थाना प्रभारी समेत अन्य जाब्ता को भी बुला लिया गया।

बाली. फालना में रविवार शाम 4 बजे बाद आमने-सामने हुए छात्र।

शाम को दोनों पक्षों की बैठक बुलाकर समझाइश की

शाम को पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्षों के छात्रों के साथ ही समाजों के प्रमुख लोगों को थाने में बुलाया गया। दोनों पक्षों से आपस में सौहार्द रखने की अपील की। पुलिस ने भरोसा दिलाया कि दर्ज कराए गए मुकदमे की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।