Hindi News »Rajasthan »Sumerpur» भाजयुमो ने 30 नव मतदाताओं का किया पंजीयन

भाजयुमो ने 30 नव मतदाताओं का किया पंजीयन

भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा चलाए जा रहे नव मतदाता पंजीकरण अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 15, 2018, 06:45 AM IST

भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा चलाए जा रहे नव मतदाता पंजीकरण अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दिग्विजयसिंह के निर्देश पर शहर में नवमतदाता पंजीयन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के चार वार्डों में 30 मतदाताओं का पंजीकरण किया गया। साथ ही उन्हें मतदान के प्रति जागरूक कर मताधिकार का महत्व बताया। इस मौके पर युवा मोर्चा अध्यक्ष छगन सैन ने नवमतदाताओंं को मतदाता सूची में नाम जुड़वाने की प्रक्रिया के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी। महामंत्री मनीष सोलंकी व महेंद्र माली ने सभी नवमतदाताओ को केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए उनका लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। शिविर में भाजयुमो उपाध्यक्ष मनोहरसिंह, महामंत्री अशोक सुथार, जीतेंद्रसिंह, संजय रावल, मंत्री महेंद्र मेवाड़ा, रवि सुथार, महेंद्र देवडा, इंद्र राव, अंकित दवे आदि मौजूद थे।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक संपन्न

सुमेरपुर| भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक रविवार को संजय नगर में मोर्चा अध्यक्ष असकर अली की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिला उपाध्यक्ष जहीरुद्दीन पठान ने बताया कि आगामी 16 जनवरी को प्रधानमंत्री के बाड़मेर के पचपदरा में रिफाइनरी शिलान्यास कार्यक्रम में शरीक होने के लिए कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक लोगों को भाग लेने का आह्वान किया। इस मौके पर महामंत्री रमजान खां, कायमखानी, सलीम कुरैशी, उपाध्यक्ष हबीब रंगरेज, कोषाध्यक्ष इंसाफ अली, सलीम खान, शौकत अली, अयूब खान सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

सुमेरपुर. नए मतदाताओं का पंजीयन करते भाजयुमो कार्यकर्ता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sumerpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×