• Home
  • Rajasthan News
  • Sumerpur News
  • पुलिस कस्टडी से 2 महीने पहले फरार आरोपी को 2 किमी तक पीछा कर पकड़ा
--Advertisement--

पुलिस कस्टडी से 2 महीने पहले फरार आरोपी को 2 किमी तक पीछा कर पकड़ा

बाली | सादड़ी थाने से करीब 2 महीने पहले पुलिस कस्टडी से फरार हुए आरोपी को बाली पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल कर ली...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 07:10 AM IST
बाली | सादड़ी थाने से करीब 2 महीने पहले पुलिस कस्टडी से फरार हुए आरोपी को बाली पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है। आरोपी कुख्यात नकबजन है। उसे पकड़ने के लिए सादड़ी थाना पुलिस लगातार प्रयासरत थी, मगर उसके बारे में सुराग नहीं मिल रहा था। रविवार को उसके आदिवासी इलाके में होने की जानकारी के बाद नाणा तथा सुमेरपुर के पुलिस ने 2 किमी तक पीछा कर उसे दबाेच लिया। जानकारी के अनुसार गेमला उर्फ़ गेमाराम पुत्र लखाराम गरासिया निवासी भीमाना को पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार किया था। आरोपी सादड़ी थाने से गत 24 जनवरी को पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया। उसकी पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी। आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग ठिकानों पर दल बनाकर संभावित ठिकानों पर भेजे गए। उसके परिवार के सदस्यों तथा रिश्तेदारों के यहां पर भी दबिश दी गई थी, मगर उसके बारे में पता नहीं चल पा रहा था।

सुमेरपुर वृत्त में चोरियों के लिए आरोपियों को पकड़ने भटक रही थी पुलिस वहां फरार आरोपी मिला : एसपी दीपक भार्गव और सुमेरपुर पुलिस उप अधीक्षक अमर सिंह चंपावत के निर्देशन में सुमेरपुर क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों को लेकर पुलिस दल आरोपियों को पकड़ने के लिए भटक रहा था। आदिवासी क्षेत्र के जानकार जवाई बांध पुलिस चोकी प्रभारी श्रवणसिंह चौहान और भीमाना पुलिस चौकी के झालाराम वहां पर घूम रहे थे। इस दौरान पहाड़ी इलाके में पुलिस को देखकर एक युवक ने भागने का प्रयास किया।





इस पर पुलिस दल ने पीछाकर उसे पकड़ा तो वह सादड़ी थाने से पुलिस कस्टडी में फरार हुआ आरोपी निकला। पुलिस ने आरोपी गेमला उर्फ़ गेमाराम (25) पुत्र लखाराम गरासिया निवासी भीमाना को गिरफ्तार कर नाना पुलिस थाने लाया, जहां से उसे सादड़ी पुलिस के सुपुर्द किया गया। जवाई बांध पुलिस चौकी प्रभारी श्रवण सिंह ने बताया की गिरफ्तार गेमला गरासिया निवासी भीमाना के खिलाफ सांडेराव, सादड़ी, नाना सहित सिरोही जिले के विभिन्न पुलिस थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

आरोपी गेमाराम