• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sumerpur
  • सड़क दुर्घटना में घायल को सुमेरपुर लाते समय बांकली में एंबुलेंस खराब, दूसरा वाहन समय पर नहीं मिला
--Advertisement--

सड़क दुर्घटना में घायल को सुमेरपुर लाते समय बांकली में एंबुलेंस खराब, दूसरा वाहन समय पर नहीं मिला, हो गई मौत

Sumerpur News - बांकली. बस स्टैंड पर खराब हुई एंबुलेंस से दूसरी एंबुलेंस में शव ले जाते हुए। बांकली बस स्टैंड पर हुई एम्बुलेंस...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 07:25 AM IST
सड़क दुर्घटना में घायल को सुमेरपुर लाते समय बांकली में एंबुलेंस खराब, दूसरा वाहन समय पर नहीं मिला
बांकली. बस स्टैंड पर खराब हुई एंबुलेंस से दूसरी एंबुलेंस में शव ले जाते हुए।

बांकली बस स्टैंड पर हुई एम्बुलेंस खराब,समय पर वाहन की व्यवस्था नहीं होने से हुई मौत

भास्कर न्यूज | सुमेरपुर/बांकली

आहोर से सुमेरपुर जा रही निजी एंबुलेंस खराब होने के कारण शनिवार दोपहर को एक व्यक्ति की उसमें ही मौत हो गई। आहोर से सुमेरपुर जा रही निजी एम्बुलेंस बांकली बस स्टैंड पहुंचते ही बंद हो गई, जिसको शुरू करने के लिए प्रयास किए गए, लेकिन शुरू नहीं हो पाई। काफी मशक्कत के बाद भी एंबुलेंस शुरू नहीं होने पर चालक सहित मरीज के साथ में लोग आनन-फानन में अन्य वाहन के लिए कोशिश करते रहे। इसके बावजूद किसी वाहन की व्यवस्था नहीं होने से खराब एंबुलेंस में गंभीर चोटिल व्यक्ति की मौत हो गई।

आहोर के समीप सड़क दुर्घटना में घायल हुआ था युवक : जानकारी के अनुसार जालोर जिले के आहोर तहसील के काबा गांव के समीप शनिवार सवेरे सड़क दुर्घटना में काबा निवासी दानाराम पुत्र मूपाजी को सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण आहोर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां से हालत गंभीर होने पर सुमेरपुर के भगवान महावीर अस्पताल रेफर किया गया। आहोर से निजी एंबुलेंस की सहायता से सुमेरपुर ले जा रहे थे कि भगवान महावीर अस्पताल से 15 किमी दूरी पर बांकली बस स्टैंड पर अचानक गाड़ी बंद हो गई। यहां एंबुलेंस खराब होने से घायल व्यक्ति की मौत हो गई।

108 से संपर्क किया, लेकिन दूसरी जगह हादसे में जाने के कारण नहीं पहुंच पाई : आहोर से सुमेरपुर ले जाने के लिए 108 से संपर्क किया गया, लेकिन वह किसी दूसरी जगह होने के कारण नहीं पहुंच पाई। इस कारण से निजी एंबुलेंस में लाया गया, लेकिन वाहन बांकली में एंबुलेंस खराब होने से युवक की उसमें ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने सुमेरपुर में एंबुलेंस के लिए संपर्क किया, लेकिन वह पहुंची तब तक उसकी मृत्यु हो गई।

X
सड़क दुर्घटना में घायल को सुमेरपुर लाते समय बांकली में एंबुलेंस खराब, दूसरा वाहन समय पर नहीं मिला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..