Hindi News »Rajasthan »Sumerpur» सुमेरपुर. टक्कर के पश्चात अनियंत्रित होकर रोड से नीचे पलटी कार।

सुमेरपुर. टक्कर के पश्चात अनियंत्रित होकर रोड से नीचे पलटी कार।

मेहसाणा से शादी में अजमेर जा रहे दो लोको पायलट सहित तीन रेलवेकर्मियों की मौत नेतरा के पास हाईवे पर ट्रक ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 21, 2018, 07:30 AM IST

सुमेरपुर. टक्कर के पश्चात अनियंत्रित होकर रोड से नीचे पलटी कार।
मेहसाणा से शादी में अजमेर जा रहे दो लोको पायलट सहित तीन रेलवेकर्मियों की मौत





नेतरा के पास हाईवे पर ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाए, पीछे चल रही कार टकराकर गड्ढे में गिरी,


सुमेरपुर. टक्कर के पश्चात अनियंत्रित होकर रोड से नीचे पलटी कार।

नेतरा के पास हाईवे पर बड़ा एक्सीडेंट जोन, आधा किमी की दूरी में ही होते हैं ज्यादातर हादसे, 40 से ज्यादा मौतें

ग्रामीणों के अनुसार सोमवार रात जहां हादसा हुआ वहां से आधा किमी की दूरी में हाईवे पर आए दिन हादसे होते हैं। ग्रामीणों के अनुसार 40 से ज्यादा लोगों की जान यहां सड़क हादसों में जा चुकी है। कई बार ग्रामीणों ने पुलिस व प्रशासन को इस बारे में ध्यान दिलाया लेकिन यहां हादसे रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं हुई।

नेतरा के पास हाईवे पर ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाए, पीछे चल रही कार टकराकर गड्ढे में गिरी

भास्कर न्यूज | सुमेरपुर

सुमेरपुर के निकट नेतरा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार रात 1 बजे आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रही कार ट्रक से टकरा गई। ट्रक से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर कार हाईवे से उतर कर गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक समेत चार लोग घायल हो गए। मृतकों में से दो रेलवे के लोको पायलट हैं। जानकारी के अनुसार तीसरा भी रेलवे का ही कर्मचारी था। ये सभी अपने दोस्तों के साथ परिचित की शादी में अहमदाबाद से अजमेर जा रहे थे। दुर्घटना स्थल पर खून से लथपथ हुई कार देखकर लोग सहम गए। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। घायल चारों लोगों को भी परिवार के लोग अपने साथ ले गए।

फ्लाईओवर के पास ट्रक चालक ने लगाए ब्रेक, कार भिड़ गई : नेतरा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुमेरपुर की ओर से ओवरब्रिज शुरू होने से पहले ही एक ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इस दौरान पीछे से आ रही लग्जरी कार ट्रक से टकराने के बाद हाइवे से उतर कर गड्ढे में पलट गई। कार चालक गुजरात के सीतपुर निवासी मेहबूब खान पुत्र कासम खान ने बताया कि मेहसाणा से मनीष कुमार (28) पुत्र सेवंती भाई निवासी बोरसन गांव पाटना गुजरात, वरुण कुमार (51) पुत्र सुभाष द्विवेदी निवासी चांदखेड़ा अहमदाबाद, गोपाल लाल (49) पुत्र भोपसिंह निवासी बिरमापुर हाल पालनपुर, कृष्ण कुमार, मनमोहन सोनी, अशोक भाई अजमेर में अपने परिचित के यहां शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे। नेतरा गांव के समीप रात करीब एक बजे आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे चल रही कार की टक्कर हो गई। टक्कर के पश्चात चालक मेहबूब खान ने कार से अपना संतुलन खो दिया जिससे कार असंतुलित होकर गड्ढे में जा गिरी। इस घटना में कार में सवार मनीष कुमार (28), वरुण कुमार (51) व गोपाल लाल (49) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर लोगों का जमावड़ा, तीनों शव सौंपे

हादसे की सूचना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने एंबुलेंस 108 की मदद से घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल पहुंचाया। मृतक मनीष कुमार, वरुण कुमार रेलवे में लोको पायलट थे, जबकि मृतक गोपाललाल भी रेलवे का कर्मचारी था। मंगलवार को रेल्वे के अधिकारी एवं पूर्व विधायक संयम लोढा अस्पताल पहुंचे एवं घायलों से कुशलक्षेम पूछी । पुलिस ने मंगलवार को परिजनों व सहकर्मियों की मौजूदगी में मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कर उन्हें सुपुर्द किया एवं चालक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sumerpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×