Hindi News »Rajasthan »Sumerpur» बिरामी में किसान सेवा केंद्र का लोकार्पण, एक ही छत के नीचे मिलेगी सारी सुविधाएं

बिरामी में किसान सेवा केंद्र का लोकार्पण, एक ही छत के नीचे मिलेगी सारी सुविधाएं

सांडेराव. बिरामी में जनसुनवाई करते विधायक मदन राठौड़। फोटो|भास्कर बिरामी में विधायक काे विरोध झेलना पड़ा इस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 05, 2018, 07:30 AM IST

बिरामी में किसान सेवा केंद्र का लोकार्पण, एक ही छत के नीचे मिलेगी सारी सुविधाएं
सांडेराव. बिरामी में जनसुनवाई करते विधायक मदन राठौड़। फोटो|भास्कर

बिरामी में विधायक काे विरोध झेलना पड़ा

इस दौरान बिरामी में नवनिर्मित किसान सेवा केन्द्र का लोकार्पण करते हुए विधायक राठौड़ ने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से ग्रामीणों को अवगत करवाया। गांव के लोगों ने विधायक राठौड़ का विरोध जताते हुए बताया कि बिरामी से रानी सड़क, जल योजनाओं का अधूरा कार्य व पूर्व में की गई घोषणाओं का कार्य आज दिन तक शुरू नहीं किया गया। जिस पर विधायक ने शीघ्र समस्या समाधान की आश्वासन दिया। कार्यक्रम में सरपंच बादल कंवर करणोत, भाजपा जिलाध्यक्ष करणसिंह नेतरा, प्रधान राजेंद्रसिंह कोलीवाडा, सुमेरपुर चेयरमैन जोराराम कुमावत, उपखंड अधिकारी विनोद मल्होत्रा, विकास अधिकारी महेश चौहान, तहसीलदार मो. इस्माइल खान गौरी, पटवारी शांति मीणा आदि मौजूद थे।

सांडेराव में बनेगा गौरव पथ, सरपंच की उपस्थिति में निर्माण कार्य शुरू

सांडेराव. नगर के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय भवन से हनुमान चौके होते हुए खेड़ा देवी मंदिर तक एक किलोमीटर गौरव पथ बनेगा। इसके लिए पूजा-अर्चना कर निर्माण कार्य शुरू कर दिया। ज्ञात रहे कि सी.सी.सड़क को लेकर तीन माह पूर्व पहले से बनी डामरीकरण सड़क को खोदकर रख देने से हो रही परेशानी को लेकर प्रकाशित समाचार के बाद ठेकेदार व सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी हरकत में आए। सरपंच भावना खटीक ने इस समस्या को लेकर कलेक्टर से शिकायत के बाद ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य शुरू करवाया गया। गौरव पथ के लोकार्पण के समय उपसरपंच करणसिंह राणावत, मारवाड़-गोडवाड़ जनकल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष जयदेवसिंह राणावत, भवानीसिंह राठौड़, राजेंद्र त्रिवेदी, शंकरसिंह राजपुरोहित, सुंदरदास कांजीणी, सुरेश माली मौजूद थे।

सांडेराव में भी विधायक मदन राठौड़ का विरोध, जनसुनवाई का बहिष्कार

सांडेराव| स्थानीय राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में रमसा योजना के अंतर्गत बने कमरों का विधायक मदन राठौड़ ने फीता काटकर लोकार्पण किया। लोकार्पण समारोह में सांडेराव गांव से नाम मात्र के लोग पहुंचे। समारोह में सरपंच भावना खटीक के साथ उपसरपंच करणसिंह राणावत ने विधायक को 32 पेज का ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि श्रीमानजी पिछले 3 वर्षों तक आप कहा थे, अब तक आपके कोष से सांडेराव के लिए क्या कार्य करवाए तथा वर्ष 2016 में आयोजित जनसुनवाई समारोह में जनता के बीच आपकी उपस्थिति किस कारण नहीं रही। वहीं सांडेराव नवनिर्वाचित सरपंच के कार्यकाल में सहयोग न देकर विकास कार्यों में बाधा पहुंचाने को लेकर आज पूरा गांव इस जनसुनवाई का बहिष्कार करते हैं।

आगे भी बहिष्कार की दी चेतावनी : उपसरपंच के साथ एक प्रतिनिधि मंडल ने विधायक को जनसुनवाई कार्यक्रम के बहिष्कार व विधायक कार्यकाल में आगे के कार्यों का भी बहिष्कार को लेकर ज्ञापन देते हुए विधायक के रवैये के प्रति आक्रोश जताया। बहिष्कार के चलते अटल सेवा केंद्र में विधायक का जनसुनवाई कार्यक्रम नहीं हुआ।

तीन घंटे देरी से पहुंचे विधायक : सांडेराव विद्यालय में आयोजित लोकार्पण समारोह बुधवार दोपहर 2 बजे होना था,जबकि विधायक शाम 5 बजे समारोह में पहुंचे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sumerpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×