Hindi News »Rajasthan »Sumerpur» दो सड़क हादसे, 2 की मौत, 7 घायल

दो सड़क हादसे, 2 की मौत, 7 घायल

जैतारण. राजमार्ग 162 पर बांटेलाव तालाब के पास हुई दुर्घटना के बाद कार से घायलों को निकालते लोग। रायपुर में फोरलेन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 18, 2018, 07:40 AM IST

दो सड़क हादसे, 2 की मौत, 7 घायल
जैतारण. राजमार्ग 162 पर बांटेलाव तालाब के पास हुई दुर्घटना के बाद कार से घायलों को निकालते लोग।

रायपुर में फोरलेन पर दो कारों की भिड़ंत में एक की मौत, सात लोग हुए घायल

भास्कर न्यूज | रायपुर मारवाड़/जैतारण

राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बाटेलाव तालाब के पास शनिवार शाम दो कारों में भिड़ंत होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे व महिला सहित सात लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग रायपुर स्थित बाटेलाव तालाब के पास शनिवार शाम एक कार रायपुर से बर की ओर जा रही थी। इसी दौरान सामने से आ रही एक कार का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी तरफ रायपुर की ओर से आ रही कार से टकरा गई। इससे दोनों कारों में सवार 8 लोग घायल हो गए और दोनों कारें क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल अभिषेक पुत्र पुखराज धारीवाल निवासी जगवा जिला-अमरवा (यूपी) की ब्यावर में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस दुर्घटना में नवनीतसिंह, रूचि प|ी नवनीतसिंह, प्रभजोत (6 माह) पुत्र नवनीतसिंह, पंकज कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी आगरा (यूपी), बलराज पुत्र गजसिंह एवं सुंदर निवासी फरीदाबाद (हरियाणा) घायल हो गए। इनमें से कुछ घायलों को रायपुर चिकित्सालय में लाया गया एवं प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को सीधे ही ब्यावर ले जाया गया।



जिसमें से अभिषेक की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने तक इस बारे में पुलिस थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।

स्कूल बस ने बाइक को टक्कर मारी, युवक की मौत

सुमेरपुर| सुमेरपुर के स्वामी विवेकानंद बस स्टैंड के समीप शनिवार की शाम करीब चार बजे स्कूल बस की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रानी तहसील के पिलोवनी निवासी हाल सुमेरपुर के उषा पुरी गेट निवासी भागीरथसिंह (35) पुत्र मालमसिंह राजपुरोहित पेशे से नमकीन बेचने का होलसेल कारोबार करता था। शनिवार शाम करीब 4 बजे वह अपनी बाइक पर सवार होकर बस स्टैंड से तहसील चौराहे की ओर जा रहा था।

इस बीच जालोर चौराहा की तरफ से आ रही स्कूल बस के चालक ने वाहन को तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व घायल को राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने भागीरथसिंह को मृत घोषित किया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर बस चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर शव का पीएम करवाकर मोर्चरी में रखवाया।

परिवार का एकमात्र सहारा था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक भागीरथसिंह राजपुरोहित अपने परिवार का एकमात्र सहारा था। उनके परिवार में माता-पिता के अलावा दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र 10 व 5 साल हैं। मृतक राजपुरोहित की एक बहन है, जो दो साल पहले ही विधवा हो चुकी थी, जिसकी दो बच्चियां है। बहन व दोनों भांजियों सहित पूरे परिवार के पालन-पोषण की जिम्मेदारी भी मृतक पर ही थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sumerpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×