Hindi News »Rajasthan »Sumerpur» एरनपुरा पंचायत के गांवों में विभिन्न विकास कार्यों में ‌Rs. 50 लाख की स्वीकृति जारी की

एरनपुरा पंचायत के गांवों में विभिन्न विकास कार्यों में ‌Rs. 50 लाख की स्वीकृति जारी की

उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती एरनपुरा पंचायत समिति क्षेत्र के गांवों में बुधवार को उपमुख्य सचेतक व विधायक मदन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 08, 2018, 07:50 AM IST

उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती एरनपुरा पंचायत समिति क्षेत्र के गांवों में बुधवार को उपमुख्य सचेतक व विधायक मदन राठौड़ ने विभिन्न विकास कार्यों के लिए 49 लाख 36 हजार रुपए की राशि की स्वीकृति जारी करवाई। पंचायत समिति सदस्य लालाराम देवासी ने बताया कि बलवना गांव में पीने के पानी की समस्या को लेकर ग्रामवासियों ने विधायक राठौड़ को इस बारे में अवगत करवाते हुए पानी की टंकी के निर्माण की मांग की थी। राठौड़ ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को उक्त समस्या के समाधान के लिए निर्देश दिए थे। जलदाय विभाग के अधिकारियों ने बलवना गांव का मौका मुआयना कर पानी की टंकी बनाने के लिए तकमीना बनाकर विभाग को भेजा था। जलदाय विभाग ने बलवना की पहाड़ी पर पानी की टंकी निर्माण व गांव में पाइपलाइन बिछाने के लिए 19 लाख 21 हजार रुपए की राशि स्वीकृत की। विधायक राठौड़ ने जवाई बांध के राजकीय आदर्श माध्यमिक विद्यालय में तीन कमरों के निर्माण के लिए 30 लाख 15 हजार रुपए की स्वीकृति जारी करवाई। पानी की टंकी व स्कूल में कमरों के निर्माण की राशि स्वीकृत करवाने पर ग्रामवासियों ने विधायक राठौड़, प्रधान राजेंद्रसिंह कोलीवाड़ा सहित समस्त जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों का आभार जताया।

भाजपा जिलाध्यक्ष व उपप्रधान करणसिंह नेतरा, पंचायत समिति सदस्य लालाराम देवासी सहित समस्त जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों का आभार जताया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sumerpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×