• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sumerpur
  • बेटी जन्म की खुशी में दोस्तों के साथ शराब पार्टी, फिर लूटा कार चालक को
--Advertisement--

बेटी जन्म की खुशी में दोस्तों के साथ शराब पार्टी, फिर लूटा कार चालक को

Sumerpur News - दूजाना के पास 50 हजार एवं मोबाइल लूट के चारों आरोपी गिरफ्तार भास्कर संवाददाता | पाली गत रविवार रात साढ़े बारह...

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 07:50 AM IST
बेटी जन्म की खुशी में दोस्तों के साथ शराब पार्टी, फिर लूटा कार चालक को
दूजाना के पास 50 हजार एवं मोबाइल लूट के चारों आरोपी गिरफ्तार

भास्कर संवाददाता | पाली

गत रविवार रात साढ़े बारह बजे सांडेराव-तखतगढ़ मार्ग पर दुजाना के पास कार चालक से मारपीट कर 50 हजार रुपए तथा मोबाइल लूटने के मामले का खुलासा करते हुए सांडेराव पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल पांचवे आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने सर्वेश पुत्र दलाराम मेघवाल निवासी रोवाड़ा पुलिस थाना शिवगंज, भरतकुमार पुत्र उमाराम मेघवाल निवासी पुराड़ा, सुमेरपुर, भंवरलाल पुत्र मकनाराम देवासी निवासी भंवरानी, नोसरा तथा किशोरकुमार पुत्र मगाराम घांची निवासी सनवाड़ा, आहोर को बापर्दा रखा हैं, जिनकी पीड़ित कार चालक से शिनाख्त कराई जाएगी। एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि सुमेरपुर के पुराड़ा निवासी भरत मेघवाल की प|ी ने बेटी को जन्म दिया, जिसके दोस्तों ने भरत से पार्टी की मांग की। बेटी पैदा होने के जश्न में गत रविवार रात को भरत ने अपने चारों दोस्तों के साथ शराब पार्टी का आयोजन किया। रात को शराब पीने के बाद नशा चढ़ने पर आरोपियों ने तखतगढ़-सांडेराव मार्ग पर कार चालक से मारपीट कर नकदी व मोबाइल लूट लिया। फरार पांचवे आरोपी की तलाश की जा रही है।

जिस कार में की वारदात उसी में पकड़े गए : घटना के बाद सीओ सुमेरपुर अमरसिंह चंपावत व सांडेराव थाना प्रभारी सीमा जाखड़ के निर्देशन में टीम गठित की गई। टीम में हैडकांस्टेबल सज्जनसिंह ने बुधवार सुबह तखतगढ़ में अस्पताल के पास स्विफ्ट कार जीजे 03 सीए 7560 में संदिग्ध गतिविधियों वाले चार युवकों को देख पुलिस का जाल बिछाया। पुलिस ने चारों आरोपियों को कार समेत पकड़ कर पूछताछ कीर तो आरोपियों ने गत रविवार की रात को कार चालक से लूट की घटना करना स्वीकार कर लिया।

अकेला देख चालक से लूट, इस टीम ने पकड़ा गिरोह : आहोर के निकट भागली पुरोहितान निवासी पुखराज राणा अपनी कार से गत रविवार देर रात को अजमेर से अपने गांव लौट रहा था। दुजाना गांव के कार रुकवा कर दूसरी काम में आए पांच आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर व नकदी व मोबाइल लूट फरार हो गए। आरोपियों को पकड़ने में सांडेराव थाने की अहम भूमिका रही।

X
बेटी जन्म की खुशी में दोस्तों के साथ शराब पार्टी, फिर लूटा कार चालक को
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..