• Home
  • Rajasthan News
  • Sumerpur News
  • सुमेरपुर की महिला चिकित्सक ने टोलकर्मी के खिलाफ दर्ज कराया केस, अभद्रता का आरोप
--Advertisement--

सुमेरपुर की महिला चिकित्सक ने टोलकर्मी के खिलाफ दर्ज कराया केस, अभद्रता का आरोप

एनएच 162 पर बिरामी टोल प्लाजा पर शुक्रवार देर शाम सुमेरपुर की महिला चिकित्सक डॉ. अनिता राजपुरोहित व टोलकर्मी के...

Danik Bhaskar | Feb 27, 2018, 08:30 AM IST
एनएच 162 पर बिरामी टोल प्लाजा पर शुक्रवार देर शाम सुमेरपुर की महिला चिकित्सक डॉ. अनिता राजपुरोहित व टोलकर्मी के उलझने के बाद हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कराया गया है। घटना वाली रात ही टोलकर्मी ने एफआईआर दर्ज करा आरोप लगाया कि महिला डॉक्टर ने उसके साथ मारपीट की, जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद घटना के दो दिन बाद रविवार देर शाम सांडेराव थाने में पहुंच डॉ. अनिता राजपुरोहित ने भी टोलकर्मी के खिलाफ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज कराया। पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है।

डॉक्टर की रिपोर्ट में यह बताया घटनाक्रम : रविवार देर शाम डॉ.अनिता राजपुरोहित ने सांडेराव थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार शाम वह अपने पति राकेश राजपुरोहित के साथ सुमेरपुर की ओर जा रही थी। इस दौरान बीच-बीच में उसके निजी अस्पताल से इमर्जेंसी कॉल आ रहे थे। बिरामी टोल प्लाजा पर लेन नंबर दो में उनकी गाड़ी करीब पौन घंटे तक जाम में फंसी रही। उनकी गाड़ी के आगे 5-6 वाहन और थे। इमरजेंसी होने के कारण कार से उतर कर वह टोल के केबिन में बैठे टोलकर्मी के पास पहुंची और अपना परिचय देकर जल्दी गाड़ी निकालने का आग्रह किया। आरोप है कि टोलकर्मी उत्तेजित हो गया तथा मुझसे अभद्र व्यवहार करते हुए अपशब्द कहे।

टोलकर्मी की रिपोर्ट में यह घटनाक्रम बताया

खिंवाड़ा निवासी विजेंद्र कुमार पुत्र मदनलाल ने सांडेराव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शुक्रवार शाम 6 बजे एक ट्रक चालक ओवरलोड वजन का भुगतान नहीं कर रहा था। ट्रक चालक से समझाइश कर वह टोल का भुगतान करवा रहा था। इस दौरान सुमेरपुर निवासी महिला चिकित्सक डॉ. अनिता राजपुरोहित हाथ में चप्पल लेकर आई और टोल बूथ के काउंटर से उसके साथ मारपीट की।

इधर, सिरोही में विवाद के बाद दो टोलकर्मियों सहित छह गिरफ्तार

सिरोही |
पालडीएम पुलिस ने टोल प्लाजा पर विवाद कर शांतिभंग में चार बाराती व दो टोल प्लाजाकर्मियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। पुलिस के अनुसार रानी से सिरोही लौट रही बारातियों की बस शाम 7.20 बजे टोल प्लाजा पर टोल के भुगतान को लेकर टोलकर्मी ने रोक दिया। टोल की बात को लेकर बारातियों तथा टोलकर्मियों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पालड़ी एम पुलिस ने बस में सवार बारातियों में सिरोही निवासी इमितयाज पुत्र रमजान, रफीक मोहम्मद पुत्र रमजान खान, अरवाग पुत्र शेरखान, मोइनुखान पुत्र शकीलुददीन तथा टोल प्लाजा के वेरारामपुरा निवासी प्रवीण पुत्र शंभुसिंह और पोसालिया निवासी जयंतीलाल पुत्र अंबालाल को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।





कर न्यायालय में पेश किया।