--Advertisement--

गौरव पथ का निर्माण कार्य फिर शुरू

Sumerpur News - शहर के सुमेरपुर रोड पर तैयार किया जा रह दूसरे गौरव पथ का निर्माण कार्य फिर से शुरू किया गया है। बताया जाता है कि अब...

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2018, 08:30 AM IST
गौरव पथ का निर्माण कार्य फिर शुरू
शहर के सुमेरपुर रोड पर तैयार किया जा रह दूसरे गौरव पथ का निर्माण कार्य फिर से शुरू किया गया है। बताया जाता है कि अब गौरव पथ पर डिवाइडर का काम भी किया जाएगा। गौरतलब है कि दैनिक भास्कर के 15 फरवरी के अंक में “रूडिप के कार्य से अटक गया गौरव पथ, डेढ़ माह से नहीं हो रहा काम’ शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। खबर में बताया गया कि सुमेरपुर रोड पर सीवरेज का कार्य सड़क के किनारे होना है, बावजूद इसके गौरव पथ पर डिवाइडर काम नहीं होने से वाहन चालकों व राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ रही है। इसको लेकर अब सार्वजनिक निर्माण विभाग ने डिवाइडर बनाने का काम शुरू किया है।

धीमी गति से हो रहा गौरव पथ का निर्माण

सुमेरपुर रोड पर गौरव पथ का निर्माण काफी धीमी गति से चल रहा है। कई बार बीच में कार्य बंद भी कर दिया गया। गौरव पथ का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने से यहां से गुजरने वाले लोगों को खासा परेशान होना पड़ता है। गौरव पथ निर्माण कार्य गत नवंबर 2017 में शुरू हुआ था। अब तक सिर्फ दोनों भाग की सड़कें ही बनी हैं। अभी यहां डिवाइडर लगाने के साथ उस पर पोल और पौधे लगाने का कार्य भी किया जाना है। इसके अलावा सड़क के दोनों किनारों पर ब्लॉक भी लगाने हैं।

X
गौरव पथ का निर्माण कार्य फिर शुरू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..