• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sumerpur
  • आंजना चौधरी समाज के 100 प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान
--Advertisement--

आंजना चौधरी समाज के 100 प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान

Sumerpur News - शिवगंज | राजारामसेवा संस्थान सुमेरपुर-शिवगंज के तत्वावधान में आंजना चौधरी समाज की ओर से शनिवार शाम को नीलकंठ...

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 12:05 PM IST
आंजना चौधरी समाज के 100 प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान
शिवगंज | राजारामसेवा संस्थान सुमेरपुर-शिवगंज के तत्वावधान में आंजना चौधरी समाज की ओर से शनिवार शाम को नीलकंठ महादेव मंदिर परिसर में संत किशनाराम महाराज की पुण्यतिथि पर प्रतिभावान छात्र-छात्रा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें समाज की 100 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। समारोह में जवाई बांध आश्रम के संत मगनाराम महाराज का सानिध्य रहा एवं भैराराम चौधरी ने समारोह की अध्यक्षता की। समारोह में आंजना चौधरी समाज के पदाधिकारियों ने कमेटी संरक्षक कालूराम चौधरी समेत सभी अतिथियों का पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया। वहीं बैठक में वार्षिक आय-व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया, जिसकी सर्व सम्मति से पुष्टि की गई। प्रतिभावान सम्मान समारोह में संत मगनाराम महाराज ने कहा कि जीवन एक सत्य और शास्वत है।

समाज में अच्छे विचारों का आदान-प्रदान होना ही चाहिए ताकि समाज के विकास में युवा पीढ़ी भी सहभागिता के लिए आगे सकें। समारोह में अतिथियों ने समाज के 100 प्रतिभावाना छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। समारोह में समाज की ओर से दानादाता किशोर चौधरी जगदीश पटेल का भी स्वागत किया। समारोह में गोवाराम चौधरी, राजू, विनोद कुमार, भबूतमल, गोविंदराम, धन्नाराम, चंदाराम प्रागाराम चौधरी मौजूद थे।

शिवगंज. कार्यक्रम में प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान किया गया।

X
आंजना चौधरी समाज के 100 प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..