--Advertisement--

निगेटिव न्यूज सेक्शन

िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है सुमेरपुर में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दो माह पहले हुई थी...

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 08:40 PM IST
िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

सुमेरपुर में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दो माह पहले हुई थी शादी

जालोर चौराहे के पास रविवार दोपहर को बाइक चालक ने बुलेट के टक्कर मार दी, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, मौत

भास्कर न्यूज | सुमेरपुर

शहर के जालोर चौराहे पर शोरूम के समीप रविवार दोपहर को एक बाइक चालक ने बुलेट चालक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बुलेट अनियंत्रित होकर नीम के पेड़ से टकरा गई। हादसे में बुलेट चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार निकित कुमार पुत्र मूलचंद माली जाखामाता इंडस्ट्रीज एरिया में अपनी फैक्ट्री से घर आ रहा था। यहां जालोर चौराहे पर एक शोरूम के समीप अन्य बाइक ने बुलेट को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से बुलेट अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े नीम के पेड़ से टकरा गई। इस घटना में निकित कुमार (22) गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को राहगीरों की मदद से सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां पर घायल निकित कुमार का प्राथमिक उपचार कर भगवान महावीर हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया। उपचार के दौरान निकित कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा।

युवक की दो माह पूर्व ही हुई थी शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार निकित पुत्र मूलचंद माली की 2 महीने पहले ही 23 नवंबर 2017 को शादी हुई थी। अभी तक उसके हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि उसकी सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई।

निकित ने हेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान

पुलिस प्रशासन द्वारा समय-समय पर लोगों को जागरूक कर हेलमेट पहनने के लिए अपील की जाती है। गत 19 जनवरी को भी खिवांदी गांव में रात्रि चौपाल में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया था कि जिले में पिछले वर्ष सड़क दुर्घटनाओं में 452 लोगों की मौतें हुई थी, जिसमें 80 प्रतिशत लोगों की मौत केवल हेलमेट नहीं पहनने से सिर में चोट लगने की वजह से हुई है। उन्होंने लोगों से दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट के प्रयोग करने की अपील की थी।

सुमेरपुर. मृतक निकित।