Hindi News »Rajasthan »Sumerpur» 13 दिन बाद भी पुलिस बरामद नहीं कर पाई चोरी का माल, आरोपियों को फिर जेल

13 दिन बाद भी पुलिस बरामद नहीं कर पाई चोरी का माल, आरोपियों को फिर जेल

सांडेराव. प्रोटेक्शन वारंट पर जहाजपुरा उपकारागृह से लाया गया चोर गिरोह। फोटो |भास्कर गत वर्ष ढोला गांव में दो...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 11, 2018, 05:30 AM IST

13 दिन बाद भी पुलिस बरामद नहीं कर पाई चोरी का माल, आरोपियों को फिर जेल
सांडेराव. प्रोटेक्शन वारंट पर जहाजपुरा उपकारागृह से लाया गया चोर गिरोह। फोटो |भास्कर

गत वर्ष ढोला गांव में दो मकानों के ताले तोड़ चुराए थे लाखों के गहने

भास्कर न्यूज | सांडेराव

थाना क्षेत्र के ढोला गांव में गतवर्ष अज्ञात चोरों द्वारा रात्रि में 2 मकानों के ताले तोड़ लाखों रुपए के जेवरात व नकदी चुराकर ले जाने के मामले में सांडेराव पुलिस ने 29 मार्च को प्रोटेक्शन वारंट के जरिए जहाजपुरा उपकारागृह भीलवाड़ा से नामचीन चोर गिरोह के छह जनों को मंगलवार को सुमेरपुर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें वापस जेल भेजने के आदेश दिए। पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा से राजेन्द्र पुत्र किशन उम्र 30 वर्ष, प्रकाश पुत्र नरसिंग उम्र 20 वर्ष, पीवलाल पुत्र सम्पतीया उम्र 3 वर्ष, महेन्द्र पुत्र भवरिया उम्र 25 वर्ष, अशोक पुत्र विष्णु उम्र 21 वर्ष सभी जाति कंजर निवासी मेग थाना बेगू जिला चित्तौडगढ तथा उनके साथ चालक गोपाल पुत्र महेशचंद वैष्णव उम्र 30व र्ष जयनगर रोड बेगू को ढोला गांव में हुई चोरी की वारदात में पूछताछ के लिए लाया गया था। 13 दिन की इस कार्रवाई के बाद भी कुछ हाथ नहीं लगने पर सभी मुल्जिमों को मंगलवार सुमेरपुर न्यायालय पेश किया गया जहां से न्यायाधीश ने पुन जेल भेजने के आदेश दिए।

गहने बेचे बेगू के व्यापारी को, दबिश दी तो भागा

पुलिस द्बारा पूछताछ में इन्होंने ढोला में चोरी की वारदात कबूली तथा चोरी का माल राजेन्द्र कुमार पुत्र जगदीशचंद सोनी नाहरों का मोहल्ला गांधी चौक बेगू को बेचना बताया। पुलिस दल चोरी का माल बरामदगी के लिए इन चोरों को लेकर बेगू गई जहां बेगू थाने की पुलिस के सहयोग से मुल्जिमों की तस्दीक करवाई तथा चोरी का माल खरीदने वाले सोनी के घर व दुकान पर दबिश दी। जबकि सोनी को पुलिस आने की भनक लगते ही वहां से फरार हो गया।

121 मुकदमे चल रहे गिराेह पर

चोरी के मामले में भीलवाड़ा जेल से लाए गए चोर राजस्थान, गुजरात, एमपी व महाराष्ट्र में कंजर गैंग के नाम से नामचीन है। राजस्थान के भीलवाड़ा, चित्तौड़, पाली, जालोर, सिरोही, उदयपुर, कोटा सहित जिलों में करीब 125 मुकदमे गिरोह के सदस्यों पर चल रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sumerpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×