Hindi News »Rajasthan »Sumerpur» सोशल मीडिया पर भ्रामक संदेश भेजने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर भ्रामक संदेश भेजने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

सुमेरपुर| शहर में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से थाना परिसर में रविवार को शांति समिति की बैठक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 09, 2018, 07:25 AM IST

सोशल मीडिया पर भ्रामक संदेश भेजने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई
सुमेरपुर| शहर में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से थाना परिसर में रविवार को शांति समिति की बैठक एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा, वृत्ताधिकारी अमरसिंह चंपावत व थानाधिकारी सुमेरसिंह राठौड़ के सानिध्य में हुई।

बैठक में वृत्ताधिकारी चंपावत ने सदस्यों से शहर में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया फेसबुक एवं वाट्स एप पर आपत्तिजनक, भ्रामक, सामाजिक विद्वेष फैलाने वाले संदेशों को न तो पोस्ट करे और न ही ऐसी किसी पोस्ट को फारवर्ड या लाइक करे। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास ऐसे भ्रामक संदेश आते हैं तो वह इस संबंध में तुरंत पुलिस को सूचना दे। बैठक में व्यापारियों ने बताया कि आगामी 10 तारीख को बाजार बंद रखने को लेकर कोई जानकारी नहीं है। यह संदेश केवल सोशल मीडिया पर ही प्रसारित हो रही है। इस दौरान कृषि मंडी में किसानों व व्यापारियों के बीच चल रहे गतिरोध पर बताया गया कि दोनों के बीच शांतिपूर्वक तरीके से समझौता हो गया है। बैठक में शहर की ट्रैफिक व्यवस्था पर भी चर्चा की गई। इस मौके पर नारायण लखमाजी, भंवर देवड़ा, जहीरुद्दीन पठान, रविकांत रावल, पूनमसिंह परमार, प्रेमचंद बरूत सहित कई लोग मौजूद रहे।

सुमेरपुर. शांति समिति की बैठक में उपस्थित अधिकारी, सदस्य व व्यापारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sumerpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×