किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल का कारावास

Sumerpur News - पाॅक्साे कोर्ट-1 के न्यायाधीश प्रहलादराय शर्मा ने सुमेरपुर क्षेत्र के एक गांव में 11वीं कक्षा की छात्रा काे नशीली...

Jan 16, 2020, 11:05 AM IST
Sumerpur News - rajasthan news 10 year imprisonment for rape of teenager
पाॅक्साे कोर्ट-1 के न्यायाधीश प्रहलादराय शर्मा ने सुमेरपुर क्षेत्र के एक गांव में 11वीं कक्षा की छात्रा काे नशीली चॉकलेट खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने तथा शादी करने का दबाव बनाने के लिए अश्लील फोटोग्राफ्स बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोपी विपुल कुमार सातीवाल को दस साल के कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही उसे 30 हजार रुपए का अर्थदंड भी भुगतना हाेगा। यह मामला पुलिस थाने में 22 जनवरी 2019 को ही दर्ज हुआ था। सरकार की तरफ से विशिष्ट लोक अभियोजक संदीप नेहरा ने पैरवी की।

अभियोजन के अनुसार एक गांव की किशोरी ने सुमेरपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह 11वीं कक्षा की छात्रा है। उसके घर के सामने रहने वाले विपुल कुमार सातीवाल पुत्र अरविंद ने गत 25 जनवरी 2019 को घर में अकेली होने पर पड़ोसी के घर से होते हुए उसके घर में आ गया। रात में उसे नशीली चॉकलेट खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने अश्लील फोटोग्राफ्स भी ले लिए। बाद में उस पर शादी का दबाव बनाने हुए ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने बाद में उसके अश्लील फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया। दोनाें पक्षों की सुनवाई तथा पत्रावली का अवलोकन करनेे के बाद पोस्को कोर्ट-1 के न्यायाधीश ने आरोपी को 10 साल की सजा तथा 30 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित करने के आदेश दिए।

X
Sumerpur News - rajasthan news 10 year imprisonment for rape of teenager
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना