बालिका छात्रावास के हाल- सर्दी में ठंडे पानी से नहा रही बच्चियां

Sumerpur News - रसाेई में पर्याप्त बर्तन भी नहीं बीडीअाे काे सुनाई व्यथा भास्कर न्यूज | सुमेरपुर उपखंड क्षेत्र के नाेवी गांव...

Dec 04, 2019, 12:40 PM IST
Sumerpur News - rajasthan news girls hostel girls taking bath in cold winter water
रसाेई में पर्याप्त बर्तन भी नहीं बीडीअाे काे सुनाई व्यथा

भास्कर न्यूज | सुमेरपुर

उपखंड क्षेत्र के नाेवी गांव स्थित राजकीय जनजाति बालिका छात्रावास का निरीक्षण मंगलवार काे विकास अधिकारी नारायणसिंह राजपुरोहित ने किया।

उन्हाेंने छात्रावास वार्डन संजाेगिता मीणा से छात्रावास संचालन में अा रही समस्याअाें के बारे में जानकारी लेकर शीघ्र समाधान का आश्वासन िदया। बीडीअाे राजपुरोहित ने बालिकाअाे से चर्चा कर हॉस्टल में दी जा रही सुविधाअाें के बारे में जानकारी ली। वार्डन मीणा ने गर्म पानी के लिए गीजर की व्यवस्था नहीं हाेने, किचन में पर्याप्त मात्रा में बर्तन नही हाेने, मनोरंजन के लिए टीवी नही हाेने, खेल सामग्री का अभाव, छात्रावास की विद्यालय से दूरी ज्यादा हाेने, अपर्याप्त फर्नीचर सहित विभिन्न समस्याअाें से अवगत करवाया।

बीडीअाे ने उक्त समस्याअाे के समाधान काे लेकर जिला परिषद मुख्य कार्यकारी अधिकारी काे पत्र लिखने का आश्वासन िदया। पंचायत समिति की महिला कार्मिक हेमलता चारण व मनीषा शर्मा ने भी बालिकाअाे से चर्चा की जिस पर बालिकाअाें ने छात्रावास में नि:शुल्क सेनेटरी नैपकिन उपलब्ध करवाने की मांग की।

X
Sumerpur News - rajasthan news girls hostel girls taking bath in cold winter water
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना