विज्ञापन

चुनाव को लेकर बैठक में मतदान केंद्राें की ली जानकारी

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:21 AM IST

Sumerpur News - सुमेरपुर| लोकसभा आम चुनाव के संबंध में मंगलवार को उपखंड कार्यालय में सुमेरपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में...

Sumerpur News - rajasthan news information about polling stations in the meeting regarding elections
  • comment
सुमेरपुर| लोकसभा आम चुनाव के संबंध में मंगलवार को उपखंड कार्यालय में सुमेरपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में नियुक्त सेक्टर अधिकारियों की बैठक सहायक रिटर्निंग अधिकारी राजेन्द्रसिंह सिसोदिया के सानिध्य में आयोजित हुई। आरओ सिसोदिया ने सेक्टर अधिकारियों को आवंटित सेक्टर के मतदान केन्द्रों व गांव में किए गए भ्रमण की वस्तुस्थिति की जानकारी प्राप्त कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने मतदान दिवस 29 अप्रैल से पूर्व मतदान केन्द्रों पर आवश्यक मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था सुनिश्चित करवाने, गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए समस्त मतदान केन्द्रों पर छाया व पानी की व्यवस्था के लिए संबंधित अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका, विकास अधिकारी पंचायत समिति व ग्राम विकास अधिकारी से समन्वय स्थापित कर मतदान दिवस के दिन अनिवार्य रूप से व्यवस्था सुनिश्चित करवाने के लिए निर्देशित किया। महिला मतदाताओं को मतदान दिवस पर शत प्रतिशत मतदान करवाने व मतदान केन्द्र पर लाने के लिए महिला कार्यकर्ताओं, स्वयं सहायता समूह, आशा सहयोगिनी व सहायिकाओं को जिम्मेदारियां सौंपने के निर्देश दिए। पुलिस उप अधीक्षक निशांत भारद्वाज ने चिन्हित संवेदनशील मतदान केन्द्रों पर विशेष तौर पर कानून व्यवस्था बनाए रखने, भयग्रस्त मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए मतदान केन्द्र तक लाने की विशेष व्यवस्था करने के लिए सेक्टर अधिकारियों को पाबंद किया। उन्होंने संवेदनशील मतदान केन्द्र वाले गांवों में विशेष रूप से नजर रखने एंव किसी भी प्रकार की अवांछनीय घटना के प्रति सतर्क रहने की सलाह दी।

इस मौके पर पंचायत विकास अधिकारी नारायणसिंह राजपुरोहित ने मतदान दिवस पर दिव्यांग मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक लाने व ले जाने के लिए स्काउट वोलियन्टर्स का सहयोग लेने के लिए निर्देशित किया।

सुमेरपुर. बैठक में उपस्थित सेक्टर प्रभारी व अधिकारी।

X
Sumerpur News - rajasthan news information about polling stations in the meeting regarding elections
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन