• Hindi News
  • Rajasthan
  • Suratgarh
  • िजप की सभा आज, भ्रष्टाचार व दूषित पानी के मुद‌्दे पर हंगामें के आसार
--Advertisement--

िजप की सभा आज, भ्रष्टाचार व दूषित पानी के मुद‌्दे पर हंगामें के आसार

Suratgarh News - श्रीगंगानगर। जिला परिषद सभागार में गुरुवार सुबह 11 बजे हाेने वाली साधारण सभा हंगामेंदार रह सकती है। गंगनहर में...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 06:40 AM IST
िजप की सभा आज, भ्रष्टाचार व दूषित पानी के मुद‌्दे पर हंगामें के आसार
श्रीगंगानगर। जिला परिषद सभागार में गुरुवार सुबह 11 बजे हाेने वाली साधारण सभा हंगामेंदार रह सकती है। गंगनहर में पंजाब से आ रहे जहरीले पानी के मुद्दे को लेकर माकपा, कांग्रेस व बसपा के डायरेक्टर अधिकारियों व सरकार के प्रति आक्रोशित हैं। डायरेक्टरों का कहना है कि जनता को पेयजल के रूप में जहर सप्लाई किया जा रहा है। जिला परिषद के माकपा डायरेक्टर विष्णु भांभू, कांग्रेस के यूवरेंद्रसिंह यूरी व बसपा के डूंगरराम ने बताया कि नहरबंदी के दौरान सरकार ने लोगों को शुद्ध पेयजल के लिए आश्वासन दिया था, लेकिन अब केमिकल युक्त जहरीला पानी गंगनहर में प्रवाहित कर दिया। 27 अप्रैल को प्रभारी सचिव ने इस संबंध में बयान जारी किया था कि बांधों से गंगनहर में पानी की आवक बढ़ते ही गंदा पानी दिखना बंद हो जाएगा। यह बयान निंदनीय है।

इन 7 मुद्दों को रखेंगे प्रमुखता से : घड़साना पंचायत समिति के अधीन पंचायतों में सवा दौ करोड़ के गबन की पुष्टि होने के बाद भी कार्रवाई नहीं। जिले के स्कूलों में पकने वाले पोषाहार व मनरेगा में भ्रष्टाचार। ऑनलाइन कृषि जिंसों की खरीद में किसानों की परेशानी। सूरतगढ़ क्षेत्र में स्कूल क्रमोन्नति में भेदभाव। पंचायतों के विकास कार्यों में गड़बड़ी। सिंचाई पानी व सड़कें के मुद्दे भी उठने की संभावना है।

X
िजप की सभा आज, भ्रष्टाचार व दूषित पानी के मुद‌्दे पर हंगामें के आसार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..