Hindi News »Rajasthan »Suratgarh» पहले िलफ्ट मांगते, फिर चाय के बहाने घर ले जाते, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दे पैसे मांगते, 3 महिलाअों सहित 4 पकड़े

पहले िलफ्ट मांगते, फिर चाय के बहाने घर ले जाते, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दे पैसे मांगते, 3 महिलाअों सहित 4 पकड़े

घर बुलाकर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की 3 महिलाओं सहित 4 लोगों को सिटी पुलिस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 16, 2018, 06:55 AM IST

पहले िलफ्ट मांगते, फिर चाय के बहाने घर ले जाते, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दे पैसे मांगते, 3 महिलाअों सहित 4 पकड़े
घर बुलाकर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की 3 महिलाओं सहित 4 लोगों को सिटी पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। मामले में पीड़ित ने 3 महिलाओं सहित 8 लोगों के खिलाफ गांव 1केएसडीबी (रामसिंहपुर) के एक किसान ने एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोप है कि गिरोह के सदस्यों पर उसे घर बुलाकर बंधक बना लिया। बाद में दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर मारपीट कर 1 लाख रुपए, मोबाइल व एटीएम छीन लिया। आरोपियों में कुलविंद्र कौर(27) पुत्री जीतसिंह रायसिख निवासी 365 हैड, लवप्रीत उर्फ परमजीत(25) पुत्री करनैल सिंह निवासी 11 बीजीडी, रायसिंहनगर, रजनी(30) प|ी प्रकाश मेघवाल व जीतराम पुत्र सुल्तान सिंह निवासी वार्ड नंबर 1, सूरतगढ़ को पुलिस ने सूर्योदयनगरी से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस लक्की, दरबारा सिंह, अमन व रवि की तलाश कर रही है। आरोपियों की निशानदेही पर एक लाख रुपए की राशि बरामद कर ली है। आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर अन्य वारदातों की पूछताछ के लिए रिमांड लेगी। मामले में आरोपियों ने पीड़ित के एक साथी रविकांत चौधरी का अपहरण कर लिया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

पीड़ित रणजीत सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाई। एफआईआर के अनुसार रणजीतसिंह व गुरजंट सिंह व रविकांत चौधरी कार में श्रीविजयनगर से सूरतगढ़ जा रहे थे। रास्ते में रणजीत की जानकार लवप्रीत व उसकी रिश्तेदार कुलविंद्र कौर मिली। दोनों ने सूरतगढ़ जाने के लिए कार में बैठ गईं। सूरतगढ़ पहुंचने पर लवप्रीत ने घर छोड़ने व चाय पीकर जाने का कहा। इस पर तीनों उसके साथ घर चले गए। घर में पहले से एक महिला थी। जिसे लवप्रीत ने रजनी के नाम से आवाज दी। इसी दौरान जीतराम व लक्की नाम को दो लोग आ गए। आरोप है कि महिलाओं व उनके साथियों ने मारपीट की। पांच लाख रुपए की मांग करते हुए दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी। इस बीच रणजीतसिंह की जेब एक लाख रुपए रजनी व उसके साथियों ने निकाल लिए। तीनों के मोबाइल व एटीएम छीन लिए। इस घटनाक्रम में रणजीत के साथी रविकांत का अपहरण कर लिया। जिसकी तलाश की जा रही है। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी किशनपुरा आबादी में किराए के मकान में बुलाकर ब्लैकमेल करते थे।

दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे 5 लाख मांगे

बंधक बना अश्लील वीडियो बनाई, दंपती सहित 4 गिरफ्तार

घर पर बंधक बना अश्लील वीडियो बनाकर रुपए ब्लैकमेल करने के मामले का सिटी पुलिस थाना में शुक्रवार को दंपती सहित 11 लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में दंपती सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में बुधनाथ व उसकी प|ी चंद्रकला, गिरधारी निवासी गांव चाड़सर व शिशपाल निवासी चक 3 पीपीएन शामिल हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Suratgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×