Hindi News »Rajasthan »Suratgarh» रेलवे ट्रैक के नीचे से तीन जगह मिट्टी धंसी अनूपगढ़ पैसेंजर को जैतसर के पास रोका

रेलवे ट्रैक के नीचे से तीन जगह मिट्टी धंसी अनूपगढ़ पैसेंजर को जैतसर के पास रोका

रायसिंहनगर में रेलवे आरयूबी में भरा पानी। (विस्तृत समाचार पेज 16 पर) भास्कर संवाददाता| जैतसर क्षेत्र में बीती...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 23, 2018, 07:00 AM IST

रेलवे ट्रैक के नीचे से तीन जगह मिट्टी धंसी अनूपगढ़ पैसेंजर को जैतसर के पास रोका
रायसिंहनगर में रेलवे आरयूबी में भरा पानी। (विस्तृत समाचार पेज 16 पर)

भास्कर संवाददाता| जैतसर

क्षेत्र में बीती रात हुई बरसात के कारण सूरतगढ़-अनूपगढ़ रेलवे ट्रैक के नीचे से तीन जगह से मिट्टी धंस गई है। इस कारण रविवार सुबह 8:30 बजे सूरतगढ़ से अनूपगढ़ के लिए रवाना होने वाली ट्रेन को आधे घंटे जैतसर के पास रोका गया। इसके बाद भी इस ट्रैक पर आने वाली तीन ट्रेनों को रोककर धीमी गति से यहां से निकाला गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रेलवे की टीम ट्रैक के नीचे मिट्टी के थैले लगाकर ट्रैक को सुरक्षित करने में लगी हुई थी।

क्षेत्र में बीती रात तीन बजे से जमकर बारिश हुई थी। इससे 5 जीबी रेलवे फाटक के निकट पिलर संख्या 24/2 से 24/3, पिलर संख्या 26/8 से 26/9 व रधुनाथपुरा स्टेशन के पास तीन जगह से ट्रैक के नीचे से मिट्टी धंस गई। रविवार सुबह सूरतगढ़ से अनूपगढ़ जाने वाली वाली दो ट्रेनें इस क्षतिग्रस्त ट्रैक से निकल गईं। गनीमत रही कि हादसा नहीं हुआ। सुबह साढ़े आठ बजे सूरतगढ़ से अनूपगढ़ के लिए रवाना हुई पैसेंजर ट्रेन जैसे ही जैतसर से आगे निकली तो 5 जीबी फाटक पर मौजूद गेटमैन राजू जगत ट्रेन को रुकवाया व सूरतगढ़ रेलवे अधिकारियों को इसकी सूचना दी। सूरतगढ़ से रेलवे के सेक्शन इंजीनियर रामहरि मीणा के नेतृत्व में मौके पर पहुंची टीम ने ट्रैक के नीचे मिट्टी के थैले लगाने का काम शुरू किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Suratgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×