--Advertisement--

फोन पर बात करते पार कर रहा था लाइनें, ट्रेन से टकराया, मौत

श्रीविजयनगर| 40 जीबी के पास एक युवक ट्रेन की चपेट मे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी अनुसार मृतक रेलवे...

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 07:20 AM IST
श्रीविजयनगर| 40 जीबी के पास एक युवक ट्रेन की चपेट मे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी अनुसार मृतक रेलवे लाइन को पार करते समय मोबाइल फोन पर बात कर रहा था ऐसे में उसे ट्रेन आने का पता ही नहीं चला जिससे वह ट्रेन की चपेट मे आ गया। मृतक के भाई गुरतेजसिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी 5 बीएलएम ने मर्ग दर्ज करवाई है। उसने बताया कि उसका छोटा भाई कालासिंह (20) गांव 40 जीबी में रिश्तेदारी में गया था। वहां वह सूरतगढ़ से अनूपगढ़ की ओर जाने वाली ट्रेन की चपेट मे आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक कालासिंह गांव 40 जीबी के बस स्टैंड पर अपने परिचित के साथ आया हुआ था, बाद में रेल लाइन पार कर घर की ओर जा रहा था जहां वह ट्रेन की चपेट में आ गया ।

खतरा...पास में है स्कूल, बच्चे पार करते हैं लाइनें

40 जीबी रेल लाइनों के पास राजकीय विद्यालय भी स्थित है जहां रोजाना सैकड़ों बच्चे इन रेल लाइनों को अवैध रूप से पार करते हैं, जो खतरे से खाली नहीं है। विडंबना देखिए कि इसे लेकर न तो स्कूल प्रशासन सावचेत है और ना ही अभिभावक। रेलवे विभाग भी बिलकुल अनजान बना हुआ है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..