--Advertisement--

जल संसाधन विभाग ने किया 74 अभियंताओं का तबादला

एसई बलबीरसिंह सिंहमार को हनुमानगढ़ चीफ कार्यालय और गंगनहर नॉर्थ डिवीजन में मेघराज प्रजापत को लगाया ...

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2018, 07:25 AM IST
एसई बलबीरसिंह सिंहमार को हनुमानगढ़ चीफ कार्यालय और गंगनहर नॉर्थ डिवीजन में मेघराज प्रजापत को लगाया

श्रीगंगानगर| राज्य के जलसंसाधन विभाग में जेईएन से लेकर एसई तक के 74 इंजीनियरों को प्रदेश के अनेक स्थानों से इधर उधर किया है। इनमें से लगभग 16 इंजीनियर ऐसे हैं जो सिंचाई विभाग के नॉर्थ चीफ क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। वरिष्ठ शासन उप सचिव राजेंद्र कुमार शर्मा के आदेशानुसार इनमें से अब तक चंडीगढ़ बीबीएमबी में कार्यरत बलबीरसिंह सिंहमार को हनुमानगढ़ चीफ इंजीनियर नॉर्थ के कार्यालय में बतौर चीफ इंजीनियर के सहायक पद पर लगाया गया है। इसके अलावा बीबीएमबी में एक्सईएन खंड में जल नियंत्रक का काम देख रहे एईएन प्रहलादसिंह को बीबीएमबी में एक्सईएन लगाया है। श्रीबिजयनगर में फील्ड टेस्टिंग एवं क्वालिटी कंट्रोल कार्यालय से एईएन जग्गाराम जगाटिया को रामगढ़ इंदिरा गांधी नहर परियोजना प्रथम खंड में, सुखमहेंद्रसिंह को टीएमसी खंड मोहनगढ़ से रावतसर थालड़का सब डिवीजन में एईएन, भगवानराम को फील्ड टेस्टिंग एवं क्वालिटी कंट्रोल सूरतगढ़ से छतरगढ़ खंड के भोपालपुरा सब डिवीजन में रिक्त पड़े पद पर लगाया है।

इसी प्रकार फील्ड टेस्टिंग एवं क्वालिटी कंट्रोल द्वितीय खंड श्रीगंगानगर से गणपतलाल को छतरगढ़ जल संसाधन विभाग के एक्सईएन के बतौर सहायक, गुरदास सिंह समरा को जैतसर एईएन ऑफिस से दक्षिण खंड श्रीगंगानगर में जेईएन, जगदीश कटारिया को नॉर्थ डिवीजन गंगनहर से सब डिवीजन थर्ड मोहनगढ़ में सुखमहेंद्र सिंह के स्थान पर, रेगुलेशन के एईएन हिमांशु मंडिया को अराई सब डिवीजन अजमेर में एईएन, दिनेश मीणा को एईएन मॉनीटरिंग एसई ऑफिस नोहर से एईएन आरएमसी डिस्ट्रीब्यूटरी सब डिवीजन अंता में, राजेश कुमार दायमा को सब डिवीजन थर्ड नोहर से एईएन सब डिवीजन द्वितीय नोहर में ही हरिसिंह के स्थान पर एवं हरिसिंह को दायमा के स्थान पर तब्दील किया है।

इसी तरह सब डिवीजन थर्ड नोहर के एईएन ऑफिस में कार्यरत भंवरलाल नोखवाल को एईएन सब डिवीजन फर्स्ट चारणवाला ब्रांच खंड द्वितीय बीकमपुर में खाली जगह पर, राकेश कुमार शर्मा को जेईएन गंगानगर ओफडीएईएन सब डिवीजन श्रीकरणपुर से श्रीकरणपुर में ही जल संसाधन विभाग उत्तर में खाली जगह पर एईएन, जेईएन उमेश कुमार शर्मा को संगरिया एईएन खंड प्रथम से यहीं एईएन के रिक्त पद पर प्रमोशन दिया है। मेघाराम प्रजापत को जगदीश कटारिया के स्थान पर गंगनहर नॉर्थ डिवीजन में लगाया गया है। प्रजापत अब तक श्रीगंगानगर में सीएडी में ओएफडी खंड-7 एवं 8 में कार्य देख रहे थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..