Hindi News »Rajasthan »Suratgarh» यादव श्रीगंगानगर व कयाल हनुमानगढ़ के नए एसपी, महावर को नागौर लगाया

यादव श्रीगंगानगर व कयाल हनुमानगढ़ के नए एसपी, महावर को नागौर लगाया

भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर जिला पुलिस में गुरुवार को हुए बड़े फेरबदल के बाद राज्य सरकार ने राज्य के 75 एसपी की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 21, 2018, 07:30 AM IST

यादव श्रीगंगानगर व कयाल हनुमानगढ़ के नए एसपी, महावर को नागौर लगाया
भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर

जिला पुलिस में गुरुवार को हुए बड़े फेरबदल के बाद राज्य सरकार ने राज्य के 75 एसपी की तबादला सूची जारी कर दी। बूंदी में एसपी पद पर काम कर रहे योगेश यादव को श्रीगंगानगर लगाया गया है। वहीं, श्रीगंगानगर में सेवाएं दे रहे एसपी हरेंद्र कुमार महावर को यहां से एसपी नागौर लगाया गया है। आईपीएस 2009 बैच के योगेश यादव 29 अगस्त 1981 को जन्मे और 21 अक्टूबर 2011 में भरतपुर एएसपी सर्किल कामा पद पर पहली बार अपनी सेवाएं देने के लिए नियुक्त हुए। इस पद पर उन्होंने 14 जनवरी 2013 तक अपनी सेवाएं दी। इसके बाद उन्हें जयपुर में एसपी सिक्योरिटी के पद पर 16 मार्च 2013 को लगाया तो उन्होंने 10 सितंबर 2013 तक काम किया। उन्होंने जयपुर में डिप्टी कमिश्नर के रूप में अपनी सेवाएं दी। आईपीएस यादव ने 11 सितंबर 2013 से 6 नवंबर 2015 तक करौली एसपी, इसके बाद सात नवंबर 2015 से दो फरवरी 2018 तक दौसा एसपी और तीन फरवरी 2018 से यहां पोस्टिंग से पहले तक बूंदी में एसपी के रूप में काम किया। एसपी योगेश यादव ने भास्कर से बातचीत में बताया कि स्थानीय स्तर पर इनपुट लिए जाने के बाद ही प्राथमिकता तय की जाएगी, लेकिन कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सख्ती से काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आम जनता को पुलिस की ज्यादा से ज्यादा सेवाएं दिए जाने का प्रयास रहेगा।

अयूब को श्रीकरणपुर व कच्छावा को श्रीगंगानगर ग्रामीण डीएसपी लगाया

श्रीगंगानगर. राज्य सरकार ने शुक्रवार रात 160 डीएसपी के तबादले किए। इनमें श्रीगंगानगर के भी चार डीएसपी बदले गए हैं। सीकर ग्रामीण से मोहम्मद अयूब खां को श्रीकरणपुर व श्रीगंगानगर ग्रामीण डीएसपी दिनेश मीणा को श्रीगंगानगर से ओसियां जोधपुर में ट्रांसफर किया गया है। जबकि सूरतगढ़ में एएसपी का काम देख रहे आईपीएस मृदुल कच्छावा को श्रीगंगानगर में डीएसपी ग्रामीण पद पर नियुक्ति दी गई है। वहीं, पदोन्नति के बाद मदनलाल को सीआईडी जयपुर से हटाकर एसटीएससी सैल श्रीगंगानगर और प्रमोद स्वामी को जयपुर से श्रीगंगानगर सीआईडी में स्थानांतरित किया गया है। इसी तरह हनुमानगढ़ में भी तीन डीएसपी बदले गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Suratgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×