Hindi News »Rajasthan »Suratgarh» सिंचाई विभाग के एसई सिडाना का तबादला, अनेक सहायक अभियंता भी इधर-उधर किए

सिंचाई विभाग के एसई सिडाना का तबादला, अनेक सहायक अभियंता भी इधर-उधर किए

भास्कर संवाददाता|श्रीगंगानगर जल संसाधन विभाग के वरिष्ठ शासन उपसचिव राजेंद्र कुमार शर्मा ने एक आदेश जारी कर कुछ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 26, 2018, 06:25 PM IST

भास्कर संवाददाता|श्रीगंगानगर

जल संसाधन विभाग के वरिष्ठ शासन उपसचिव राजेंद्र कुमार शर्मा ने एक आदेश जारी कर कुछ एसई एवं एईएन के तबादले किए हैं। सोमवार को मिले आदेशों के अनुसार एसई अरुण कुमार सिडाना को बीकानेर सीएडी चीफ इंजीनियर कार्यालय में एसई पद पर स्थानांतरित किया है। अभी यह पद रिक्त रखा गया है। इसके अलावा घग्घर बाढ़ नियंत्रण उपखंड तृतीय में कार्यरत एईएन केशरीलाल बैरवा को सूरतगढ़ शाखा द्वितीय खंड श्रीबिजयनगर, अमीचंद साव को उपखंड प्रथम एसएंड आई लिफ्ट खंड प्रथम रावतसर से यहीं पर एक्सईएन ऑफिस में लगाया है।

एईएन ओमप्रकाश रेगर को फील्ड टेस्टिंग क्वालिटी कंट्रोल सूरतगढ़ से यहीं एक्सईएन ऑफिस में तबादला किया है। सब डिवीजन संगरिया से एईएन देवेंद्रसिंह गिल को अनूपगढ़ शाखा में घड़साना, विष्णु विनोद अग्निहोत्री को सपोटरा से एसई सर्किल प्राथमिक सहायक हनुमानगढ़ के कार्यालय, दिवाकर पांडे को गंगनहर नॉर्थ उपखंड में तकनीकी सहायक के पद से हनुमानगढ़ चीफ इंजीनियर कार्यालय में एसई रेगुलेशन, पदमपुर एईएन देवेन्द्रकुमार जैन को एसई आॅफिस श्रीगंगानगर में तकनीकी सहायक लगाया है। भोलाराम जाट को सूरतगढ़ बाढ़ नियंत्रण सब डिवीजन से तारानगर, निर्मलकुमार जैन को बिरधवाल रेगुलेशन खंड से छतरगढ़ सर्किल के रेगुलेशन खंड में, रघुवीर अरोड़ा को गंगनहर साउथ डिवीजन से रायसिंहनगर एक्सईएन ऑफिस में संजीव वर्मा के स्थान पर लगाया है। एईएन सुभाष भांभू को गंगनहर साउथ डिवीजन से एक्सईएन गंगकैनाल ओएफडी खंड सूरतगढ़ में, कृष्णचंद पूनिया को एईएन प्रथम क्वालिटी कंट्रोल हनुमानगढ़ से यहीं एसई क्वालिटी कंट्रोल में, पवनकुमार शर्मा को सिद्धमुख निर्माण सबडिवीजन भादरा से एसई जल संसाधन खंड द्वितीय हनुमानगढ़ लगाया है।

एक्सईएन रेगुलेशन होंगे बाबूलाल महावर

श्रीगंगानगर में एक्सईएन रेगुलेशन के पद बाबूलाल महावर को लगाया है। यह पद डेढ़ वर्ष से अधिक समय से खाली चल रहा था, हालांकि इस पद पर कार्यवाहक के तौर पर हनुमानगढ़ चीफ कार्यालय से सुरेश सुथार व्यवस्था देख रहे थे। अब रेगुलेशन के एक्सईएन का पद भरने से किसानों को मौके पर अधिकारी मौजूद न होने की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Suratgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×