Hindi News »Rajasthan »Todabheem» गांवों में पानी के टैंकर नहीं आने से पेयजल संकट गहराया

गांवों में पानी के टैंकर नहीं आने से पेयजल संकट गहराया

कस्बा शहर |हर वर्ष गर्मी आते ही गांवों में पानी के टैंकर स्वीकृत हो जाते हैं लेकिन इस बार अभी तक पानी के टैंकर गांव...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 06:45 AM IST

गांवों में पानी के टैंकर नहीं आने से पेयजल संकट गहराया
कस्बा शहर |हर वर्ष गर्मी आते ही गांवों में पानी के टैंकर स्वीकृत हो जाते हैं लेकिन इस बार अभी तक पानी के टैंकर गांव वालो को उपलब्ध नही होने से पेयजल संकट बना हुआ है । वाड़ा सावटा सहित खूडा गुडली आदि गांवों में पानी के टैंकर नही आने से पेयजल संकट बना हुआ है। गांव के लोगों ने बताया कि यहां के हीरामन वाले कुएं में पानी का जलस्तर पहले से ही नीचे चला गया है लेकिन अभी तक पानी सप्लाई नही आने से पेयजल संकट बना हुआ है यहीं हाल बाबड़ी वाले कुएं का है जिसमें अब पानी भरने कोई नही आता है इसमें खारा पानी भरा हुआ है, नही तो पहले यहां इस कुएं पर जमघट लगा रहता था आज यह कुआ वीरान पड़ा हुआ है । गौरतलब है कि इस कुएं की सप्लाई के लिए मस्जिद से बस स्टैंड होते हुए लोहे की पाइप लाइन नेमीचंद मीना सरपंच के कार्यकाल में डली थी जो कि बेतरतीब ढंग से डालने से रास्ता भी एक दम संकरा बन गया है, जिससे दुपहिया वाहन चोटिल होते रहते हैं । ट्रैक्टर - ट्रॉली जीप आदि वाहनों के साइड लेने में वाहनों का निकलना मुश्किल बना रहता है । कस्बा शहर,वाड़ा सावटा गांव में पानी के टैंकर सप्लाई करवाए जाने की मांग का पत्र भेजकर ग्रामीणों ने जलदाय विभाग के अधिकारियो से की है।

रोलर स्केटिंग में आदित्य फिर बना चैंपियन

सपोटरा| उपखंड के गांव पूरणपुरा के शारीरिक शिक्षक मनोज कुमार बैरवा के 7 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार ने गुरु ग्राम में हुई 5 वीं रियल गोल्ड आॅल इंडिया रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप 2018 में सब जूनियर वर्ग में गोल्ड एवं जूनियर वर्ग में कक्षा 12 के छात्र अंकुश कुमार बंशीवाल ने गोल्ड मेडल का खिताब जीतकर दूसरे साल भी दबदबा बरकरार रखा है। आदित्य द्वारा गोल्ड मेडल जीतकर सपोटरा व पूरणपुरा गांव का नाम रोशन करने पर ग्रामीणों ने स्वागत किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Todabheem

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×