--Advertisement--

वोटरों को रिझाने में लगे कांग्रेस एवं भाजपाई

Todabheem News - जिला परिषद के वार्ड नं.1 में सदस्य पद के लिए होने उपचुनाव के लिए 5 मार्च को मतदान होना है और इस चुनाव में कांग्रेस व...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 07:00 AM IST
वोटरों को रिझाने में लगे कांग्रेस एवं भाजपाई
जिला परिषद के वार्ड नं.1 में सदस्य पद के लिए होने उपचुनाव के लिए 5 मार्च को मतदान होना है और इस चुनाव में कांग्रेस व भाजपा के बीच सीधा मुकाबला होने से दोनों दलों के लिए यह चुनाव अपनी-अपनी प्रतिष्ठा का बन गया है। भाजपा की ओर से जहां इस चुनाव प्रचार की कमान किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री ने संभाल रखी है वहीं कांग्रेस के पूर्व जिला प्रमुख शिवदयाल मीना एवं क्षेत्रीय विधायक घनश्याम मेहर एवं वरिष्ठ कांग्रेसी राजाराम मीना राणौली ने क्षेत्र के गांव-गांव और ढाणियों में घूम-घूम कर अपने दल के प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करने में लगे हुए है।

मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी के लिए पार्टी के जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारियों ने गांव गोरडा, पदमपुरा, खोहरा, शहराकर, दादनपुर, मान्नोज में पहुंच कर ग्रामीणों से घर-घर पहुंच कर जनसंपर्क किया और अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे वहीं भाजपा प्रत्याशी के लिए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शेखपुरा, देहात मंडल अध्यक्ष रामगोपाल मेहर, युवा मोर्चा जिला पदाधिकारी सतीश मेहर, ऊदलसिंह पैचला, नरेन्द्र कोठारी, रामदास मीना, राजेन्द्र शर्मा, नरेन्द्रसिंह ने गांव भंडारी, कमालपुरा, मोरडा, धवान, मोहनपुरा में पहुंच जनसंपर्क किया और ग्रामीणों से विकास के नाम पर वोट मांगे। इस दौरान कांग्रेस और भाजपाइयों का स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया।

सीएलजी सदस्यों ने होली पर्व पर गश्त बढ़ाने पर दिया जोर

मासलपुर| होली पर्व को देखते हुए बुधवार को थाना प्रभारी रामदेव सिंह विधुड़ी की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। इस अवसर पर सदस्यों ने होली पर्व पर शां‍ति व्यवस्था के लिए पुलिस गश्त बढाने पर जोर दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस निरंतर गश्त करती है और होली पर्व भाईचारा बढ़ाने का पर्व है। इस पर भी कहीं अप्रिय वारदात की संभावना हो तो समय पर पुलिस को सूचित करें। थाना प्रभारी ने कहा कि होली पर्व पर कस्बे सहित आसपास के गांवों में गश्त को प्रभावी बनाया जाएगा। इस अवसर पर सीएलजी सदस्यों ने पुलिस को पूर्ण सहयोग का भरोसा दिया। इस अवसर पर हरीसिंह मीना,रामचरण माली,प्रमोद मल्होत्रा,दुर्गा गुर्जर,अशोक मित्तल व आशा वर्मा आदि सदस्यों ने कानून व्यवस्था को लेकर सुझाव दिए।

X
वोटरों को रिझाने में लगे कांग्रेस एवं भाजपाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..