Hindi News »Rajasthan »Todabheem» उपचुनाव में जीत से कांग्रेसी झूमे, बधाई दी

उपचुनाव में जीत से कांग्रेसी झूमे, बधाई दी

कार्यालय संवाददाता| हिंडौन सिटी राजस्थान में दो लोकसभा एवं एक विधानसभा सीट पर हुए चुनाव में तीनों ही सीटों पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 07:40 AM IST

कार्यालय संवाददाता| हिंडौन सिटी

राजस्थान में दो लोकसभा एवं एक विधानसभा सीट पर हुए चुनाव में तीनों ही सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत दर्ज होने पर कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। इस जीत के बाद अब कांग्रेसियों ने इस वर्ष राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली हैं। गुरुवार को हिंडौन में कांग्रेसियों ने आतिशबाजी कर और मिठाई बांटकर जीत का जश्न मनाया।

जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर पटाखे फोड़े। जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू ने कहा कि अजमेर, अलवर व मांडलगढ़ तीनों ही सीटों पर कांग्रेस की जीत होने के बाद अब राजस्थान में भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। इस मौके पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री भरोसीलाल जाटव, नगर परिषद सभापति अरविंद जैन, पूर्व प्रधान कृपाल मीणा, जिला महामंत्री नरेश सिंह, उपसभापति नफीस अहमद, रमाकांत पंडा, सेवादल के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मावई, नफीस हुसैन, एजाज अहमद, बृजेश जाटव आदि मौजूद थे। इसी तरह कांग्रेसी नेता गोपाल गर्ग, जगदीश पंडा, नफासत हुसैन एडवोकेट, अतीकुर्ररहमान, सुतीक्षण शर्मा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष नरसी पाराशर, राजीव शुक्ला, आरती मीणा आदि ने कांग्रेस की जीत पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलेट को बधाई दी है।

एक-दूसरे का मिठाइयां खिला कर दी बधाई

टोडाभीम| प्रदेश की दो लोकसभा सीट अजमेर व अलवर तथा मांडलगढ़ में विधानसभा के लिए हुए उपचुनाव में तीनों जगह कांग्रेस की जीत पर उपखंड क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुशी की लहर छा गई। कस्बे में स्थित कांग्रेस कार्यालय में जीत का जश्न देखते ही बन रहा था जहां क्षेत्रीय विधायक घनश्याम मेहर, जिला उपाध्यक्ष राघव मीना, राजाराम मीना राणौली, सत्येन्द्र शर्मा, शीशराम गुर्जर, जयप्रकाश अवस्थी, महाराज पटेल कैमरी, प्रधान मुकेश फतेहपुर सूरजभान, भंवर ऐदलपुर सहित कई संगठन के जुडे़ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने उपचुनाव में पार्टी की जीत के जश्न में शामिल होकर एक दूसरे का मिठाइयां बांटी। गणेश मंदिर पर कांग्रेस के जिला सचिव केशव मल्लू, शकील अहमद, फत्ते गुर्जर, सुमित शर्मा सहित कई कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी।

क्षेत्र के गांव बालघाट, पाडला, मेहंदीपुर बालाजी, नांगलशेरपुर, भंडारी, मांचडी, नांगललाट, झाडिसा, भैंसा, पहाड़ी, भजेड़ा, खिरखिड़ी, मंडेरू, गोपालपुरा, निसूरा में भी संगठन से जुडे़ कार्यकर्ता एवं पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने एक दूसरे का मिठाइयां खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं एवं संगठन से जुड़े पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि झूठ के सहारे देश व प्रदेश में सत्ता पर काबिज हुई भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो गई है। लोकसभा की दो व विधानसभा की एक सीट पर वोटरों ने भाजपा का उसका असली चेहरा सामने ला दिया है।

कुडगांव| राज्य में तीनों सीटों पर कांग्रेस के जीत कर कस्बे सहित महमदपुर, मंडावरा, डाबरा, डिकौली, सलेमपुर, बीजलपुर व डफलपुर आदि गांवों के कांग्रेसियों ने कुड़गांव क्रय विक्रय सहकारी समिति में जीत की खुशी में जमकर कर आतिशबाजी करने के साथ मिठाई बांटी।

इसके बाद कांग्रेसी महमदपुर ग्राम पंचायत क्रय विक्रय सहकारी समिति पर उपस्थित हुए। जहां आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी। इस अवसर पर ब्रज मोहन मीणा, खेम चंद मीणा,भूरा मीणा, कंचन पटेल, गिरीराज, बत्तीलाल, जिला परिषद सदस्य गोविंद सहाय मीणा,रामदयाल मीणा, प्रहलाद माली व भूतपूर्व प्रधान सपोटरा दीनदयाल शर्मा आदि उपस्थित थे।

हिंडौन सिटी. राजस्थान उपचुनाव में तीनों ही सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत होने पर खुशी व्यक्त करते हिंडौन के कांग्रेसी।

तीनों उपचुनाव के नतीजे राजस्थान सरकार के खिलाफ जनादेश

कांग्रेसी नेता पूर्व चेयरमैन भगवान सहाय शर्मा एवं महिला कांग्रेस की जिला महामंत्री अनीता जाटव ने राजस्थान उपचुनाव में तीनों सीटों पर कांग्रेस की जीत पर हर्ष व्यक्त करते हुए राजस्थान उपचुनाव के नतीजों को राजस्थान सरकार के खिलाफ जनादेश बताया है। कहा कि जनता भाजपा के शासन से तंग आ चुकी हैं और उपचुनावों में कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग कर भाजपा को सबक सिखाया जा चुका है। गौरतलब है कि जाटव बस्ती निवासी अनीता जाटव को कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय की ओर से अजमेर लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा का प्रचार करने के लिए पुष्कर की जिम्मेदारी दी गई थी। पुष्कर में कई दिनों तक रहकर प्रचार करते हुए नुक्कड सभाएं भी की गई थी।

टोडाभीम. अजमेर व अलवर लोकसभा व मॉडलगढ़ विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद क्षेत्रीय विधायक को मिठाई खिलाते कांग्रेस कार्यकर्ता।

कुडगांव. कांग्रेस के जीत पर मिठाई बांटकर जश्न मनाते कांग्रेसी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Todabheem

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×