--Advertisement--

दंगनकापुरा : पुजारी की हत्या का आरोपित को पकड़ा

टोडाभीम| पंचायत सांकरवाड़ा के गांव दंगनकापुरा में 27 जनवरी की रात शिवालय के पुजारी रामकेश उर्फ बामनदास की हत्या के...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 07:40 AM IST
दंगनकापुरा : पुजारी की हत्या का आरोपित को पकड़ा
टोडाभीम| पंचायत सांकरवाड़ा के गांव दंगनकापुरा में 27 जनवरी की रात शिवालय के पुजारी रामकेश उर्फ बामनदास की हत्या के मामले में नामजद आरोपी महेश उर्फ फौजी निवासी दंगनकापुरा को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को दोपहर गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मृतक के भाई प्रेमचंद ने 28 जनवरी को मामला दर्ज कराया था जिसमें महेश उर्फ फौजी सहित गांव के तीन लोगों के आरोपी बनाया गया था। मामले में नामजद दो आरोपियों को पुलिस तलाश करने में लगी हुई है।

खेड़ला में सरपंच को चार्ज के लिए बैठक 8 को

सपोटरा| निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी व उपजिला कलेक्टर राजपाल सिंह यादव ने ग्राम पंचायत खेड़ला में डेढ़ माह से रिक्त सरपंच पद के चार्ज के लिए 8 फरवरी को प्रात: 11 बजे अटल सेवा केन्द्र खेड़ला पर निर्वाचित वार्ड पंचों की विशेष बैठक निर्धारित की गई।

एसडीएम ने बताया कि ग्राम पंचायत खेड़ला के उपचुनाव 2017 में रतनलाल मीणा सरपंच निर्वाचित हुए थे। जिनके खिलाफ पूर्व सरपंच हरकेश आदि ने जिला न्यायालय करौली में आपराधिक मामले का तथ्य छिपाने की याचिका दायर की थी। जिस पर जिला न्यायालय ने 30 नवंबर 2017 को सरपंच रतनलाल मीणा को अयोग्य घोषित कर चुनाव को शून्य कर दिया था। तभी से सरपंच पद रिक्त चल रहा है। पंचायत राज विभाग की अधिसूचना के द्वारा सरपंच पद अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित हाेने तथा उप सरपंच का पद समान श्रेणी में नहीं होने की स्थिति में एसटी श्रेणी के वार्ड पंच को चार्ज दिलाने के लिए वार्ड पंचों की बैठक आहूत कर बहुमत के आधार पर नवीन सरपंच को चार्ज सौंपा जावेगा।

पाडला में पद दंगल आज से

टोडाभीम| पाडला में स्थित मैन चौराहे पर शुक्रवार को दो दिवसीय पद दंगल शुरू होगा। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि पंचायत सरपंच मायादेवी मीना करेंगी। लालारामकापुरा, डैडान, शेखपुरा, झारेड़ा सहित दौसा, करौली व सवाई माधोपुर जिले की पार्टियां प्रस्तुति देंगी।

X
दंगनकापुरा : पुजारी की हत्या का आरोपित को पकड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..