टोडाभीम

--Advertisement--

हाइटेंशन लाइन का तार टूटा

भास्कर न्यूज | टोडाभीम/कुढ़ावल गांव मोहनपुर में सोमवार को देर रात अंधड़ से एक मकान के उपर से गुजर रही हाइटेंशन...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:50 AM IST
भास्कर न्यूज | टोडाभीम/कुढ़ावल

गांव मोहनपुर में सोमवार को देर रात अंधड़ से एक मकान के उपर से गुजर रही हाइटेंशन विद्युत लाईन का तार टूट कर अहाते में गिर गया। इस दौरान यहां परिवार को कोई समस्या मौजूद नहीं था जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। गांव मांचडी में विद्युत पोल टूट कर गिरने से भैंस मर गई। मोहनपुर में विद्युत तार टूटने के बाद से बिजली गुल है जिसके चलते ग्रामीणों के समक्ष पेयजल संकट पैदा हो गया है।

ग्रामीण हरिओम मीना ने बताया कि सोमवार को देर रात तेज अंधड़ से ग्रामीण हरीसिंह मीना के मकान के उपर से गुजर रही हाइटेंशन विद्युत लाईन का तार टूट कर मकान के अहाते में गिर गया। तेज हवा के चलते इस परिवार के लोग मकान के अंदर चले गए थे जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।

ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत लाईन का तार टूटने के बाद से ही गांव में बिजली आपूर्ति बंद है जिसके चलते ग्रामीणों के समक्ष पेयजल संकट पैदा हो गया है। इसी प्रकार गांव मांचडी में सोमवार को रात तूफानी हवाओं से विद्युत पोल टूट विष्णु जाटव के मकान में बंधी भैंस के उपर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में सरपंच कमला जाटव ने उपखंड प्रशासन से पीड़ित गरीब परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की है।

परशुराम सेना की बैठक संपन्न

महू इब्राहिमपुर | सर्व ब्राह्मण समाज परशुराम सेना की बैठक गत दिवस ब्राह्मण धर्मशाला महूइब्राहिमपुर में अध्यक्ष मदनमोहन भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें कार्यकारिणी का गठन किया गया। बैठक में भगवान परशुराम की जयंती को लेकर चर्चा की गई। जिसमें कई सजी झांकियां सजाने के साथ आवश्यक तैयारियों के लिए कमेटियां गठित कर जिम्मेदारियां तय की गई। इस मौके पर महेश भारद्वाज, अशोक तिवाडी, रमेश भारद्वाज, सतीश भारद्वाज, श्याम सुन्दर, शशीकांत भारद्वाज, भानू भारद्वाज सहित कई लोग उपस्थित थे।

X
Click to listen..